June 14, 2021

मोदी के नामांकन के बाद बोले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, हम लोग तो साथ काम करना चाहते थे, ये जगजाहिर भी है, लेकिन…..!

राज्यसभा सीट के लिए आज बतौर एनडीए प्रत्याशी सुशील मोदी ने अपना नामांकन दाखिल किया। पटना कमिश्नरी ऑफिस में राज्य सभा सीट के नामांकन के लिए सुशील मोदी सीएम नीतीश कुमार के साथ पहुंचे थे। इस मौके पर दोनो उपमुख्यमंत्री समेत एनडीए के बड़े नेता भी मौजूद रहे। नामांकन दाखिल करने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील कुमार मोदी ने बिहार की बहुत सेवा की है और आज उन्हें बधाई देने आए हैं।

सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा कि हम लोग तो साथ में इतने दिनों से काम किए, हम लोगों की तो आगे भी साथ काम करने की इच्छा थी, ये सबको जगजाहिर है, लेकिन हर पार्टी का एक अपना निर्णय होता है। पार्टी ने निर्णय लिया कि सुशील मोदी जी को यहां के बजाय केंद्र में ले जाया जाए। यह और खुशी की बात है। सुशील मोदी जी लोकसभा, विधानसभा और विधान परिषद के सदस्य रह चुके हैं, अब तो राज्यसभा के सदस्य निर्वाचित होने वाले हैं। ऐसे में इनको चारो सदन का अनुभव होगा तो हमें आगे भी लाभ होगा। यह कम लोगों को सौभाग्य प्राप्त होता है। अब जो यह अवसर इनको मिल रहा है कि बड़ी खुशी की बात है। एनडीए के सभी घटक दलों ने इनका समर्थन किया है, यह निर्वाचित होने वाले हैं और हम सब इनको बधाई देते हैं।

वहीं, राज्यसभा के लिए नामांकन के बाद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मैं पार्टी नेतृत्व और खास तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का धन्यवाद करता हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, वीआईपी के संरक्षक मुकेश साहनी और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी और उन तमाम विधायकों का धन्यवाद करता हूं। जिन्होंने विश्वास पत्र पर हस्ताक्षर किया।

बता दें कि रामविलास पासवान के निधन के बाद खाली पड़े सीट के लिए उपचुनाव होना है। इस सीट पर 14 दिसंबर को होने वाले चुनाव के लिए तीन दिसंबर तक नामांकन का पर्चा दाखिल किया जाएगा।

Leave a Reply

Copyright © All rights reserved. The Times Of Hind | Newsphere by AF themes.