October 3, 2022

आमिर खान ने किरण राव संग तलाक और फातिमा सना शेख संग अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है सच

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जितना फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए सुर्खियों में रहते हैं, उतना ही पिछले कुछ समय से वह अपनी नीजी जिंदगी को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. कुछ वक्त पहले ही उन्होंने किरण राव के साथ अपने तलाक का ऐलान किया था, जिसके बाद से ही तरह तरह की अफवाहें उन्हें लेकर सामने आ रही है. अब आखिरकार उन्होंने इसपर चुप्पी तोड़ी है.

जैसा कि सभी जानते हैं, किरण राव संग आमिर खान जब तक शादीशुदा जिंदगी जी रहे थे, तब तक ऐसी खबरें कई बार उठीं की उनकी पहली पत्नी से अलग होने की वजह किरण ही हैं. ऐसे में अब एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने इन अफवाहों पर विराम लगाया है. आमिर खान ने साफ किया है कि पहली पत्नी रीना दत्ता से शादी टूटने की वजह किरण राव नहीं थीं.

आमिर ने कहा कि रीना से तलाक के समय उनकी जिंदगी में कोई नहीं था. उन्होंने यह भी कहा कि वह उस समय किरण राव को जानते जरूर थे, लेकिन दोनों के बीच दोस्ती काफी समय बाद हुई थी. बताते चलें कि किरण राव से तलाक के बाद आमिर खान का नाम फिल्म दंगल में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी का रोल कर चुकीं एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से जोड़ा जाने लगा था.

कहा जा रहा था कि फातिमा के लिए आमिर ने किरण संग अपने 15 साल के रिश्ते को तोड़ दिया है. इसे भी एक्टर ने सिरे से खारिज करते हुए कहा, ‘नहीं, ना उस समय मेरी जिंदगी में कोई था. ना ही आज कोई है.’

इस बारे में फातिमा ने भी बात की थी और कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है. लोग बिना जाने उनके बारे में अफवाहें शुरू कर देते हैं.  गौरतलब है कि, जुलाई 2021 में आमिर खान और किरण राव ने ज्वॉइंट स्टेटमेंट में ऐलान किया था कि वह अलग हो रहे हैं. स्टेटमेंट में लिखा था, ‘इन खूबसूरत 15 सालों के साथ में हमने जिंदगीभर के एक्सपीरियंस, खुशी और हंसी शेयर की है.

हमारा रिश्ता प्यार, इज्जत और विश्वास में आगे बढ़ा है. अब हम अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करना चाहेंगे, पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि माता-पिता और परिवार के रूप में. हमने कुछ समय पहले अलग होने का प्लान किया था और अब हम इसके साथ आगे बढ़ रहे हैं. हम अलग होने के बाद भी साथ होंगे, जैसे एक परिवार रहता है.’ 

Leave a Reply