After all, why did the demand arise on Twitter #ArrestSwaraBhasker

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तालिबान आतंकी की तुलना हिंदुत्व से की है। स्वरा हमेशा से ही सोशल मीडिया पर दुनिया में चल रहे मुद्दों को लेकर अपनी राय देती रहती हैं, परंतु इस बार लोग उनके ट्वीट से काफी नाखुश हैं और सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचनाएँ भी हो रही है।

स्वरा का वह ट्वीट, जिस पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

स्वरा ने तालिबान आतंकवादियों को लेकर ट्वीट किया कि
‘हम तालिबान के आतंकी हमले से हैरान और सदमे में हैं और हिंदुत्व के आतंक को ‘ठीक’ नहीं मान सकते। हम तालिबन के आतंक पर शांति से नहीं बैठ सकते और हम ही हिंदुत्व के आतंक के बारे में नाराज होते हैं। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य पीड़ित या शोषण करने वाले की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए।’

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया हंगामा

सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट को लेकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया ट्रेंड आने लगा #ArrestSwaraBhasker. वहीं कुछ यूजर्स स्‍वरा के ट्विटर अकाउंट को ब्‍लॉक करने की भी मांग कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने स्‍वरा पर कार्रवाई की मांग की है।

एक यूजर ने लिखा है कि आईपीसी की धारा 295ए के तहत धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले को 3 साल तक की जेल हो सकती है। स्‍वरा भास्‍कर पर कार्रवाई होनी चाहिए। जबकि इसी बीच वकील युक्‍त‍ि राठी नाम की यूजर ने बताया है कि उन्‍होंने स्‍वरा के ख‍िलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने को लेकर पुलिस में श‍िकायत दर्ज करवाई है।

Leave a Reply