October 4, 2022

मंदिर में रहें योगी सीएम बने अखिलेश, लगातार डोरे डाल रहे हैं ओमप्रकाश राजभर

Akhilesh becomes CM Yogi, stay in the temple, Omprakash Rajbhar is constantly threading

क्षितिज यादव की रिपोर्ट

लखनऊ। कहते हैं कि जब एक बड़े दुश्मन से लड़ना हो तो दो छोटे दुश्मन एक हो जाते हैं। जब दुश्मनी उससे हो जो पहले दोस्त रहा हो तो मामला वहां सोने पर सुहागा वाला हो जाता है। बात हम उत्तर प्रदेश के उस सियासी बाट की कर रहे हैं जो कभी तराजू के इस पलड़े को भारी कर देते हैं तो कभी उस पलड़े को, परंतु स्थिर किसी को नहीं होने दे रहे हैं।

फिलहाल इस समय सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का समाजवादी पार्टी एवं अखिलेश यादव के प्रति मोहब्बत बढ़ता जा रहा है। ओमप्रकाश राजभर जहां एक तरफ भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाकर चुनाव में अपना ताल ठोक रहे हैं वहीं लगातार अखिलेश यादव को रिझाने वाले बयानात देकर उत्तर प्रदेश की राजनीति को अस्थिर बनाए हुए हैं।

मुख्यमंत्री पर कसा तंज

ओमप्रकाश राजभर से जब एक सवाल में पूछा गया कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के रूप में किसे देखते हैं। इस पर ओमप्रकाश राजभर ने जवाब दिया कि योगी आदित्यनाथ कोई नेता नहीं है वह साधु हैं उनका स्थान सिर्फ मंदिरों में है। अखिलेश यादव नेता हैं उन्हें ही मुख्यमंत्री बनना चाहिए। प्रदेश की जनता बीजेपी के विकल्प के रूप में समाजवादी पार्टी को देख रही है।

भारतीय लूट पार्टी बनी बीजेपी

ओमप्रकाश राजभर ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह द्वारा जल जीवन मिशन पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप को सही बताया और कहा कि अब भारतीय जनता पार्टी भारतीय लूट पार्टी बन चुकी है।
सुभासपा अध्यक्ष ने एक बार फिर अखिलेश यादव को छोटे पार्टियों से गठबंधन करने की नसीहत दी। फिलहाल इस समय समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के बीच गठबंधन की अटकलें काफी तेज हो चुकी हैं। यह सब बातें सोमवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान ओपी राजभर ने कही।

Leave a Reply