October 4, 2022

‘लैंड करवा दे’ वाले बंदे के साथ आलिया भट्ट ने की ‘पैराग्लाइडिंग’, लोग बोले- किस्मत हो तो ऐसी!

Alia Bhatt Paragliding Video: कुछ सालों पहले सोशल मीडिया पर एक शख्स के वीडियो ने तहलका मचा दिया था. यह शख्स पैराग्लाइडिंग कर रहा था, तब यह ‘भाई किसी तरह लैंड करा दे’ लाइन बोलकर वायरल हो गया था. इसके बाद तो पैराग्लाइडिंग करने वाले इस शख्स की ही चारों तरफ चर्चा हो रही थी. इसके वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. इस शख्स का नाम विपिन कुमार है.

आलिया भट्ट के साथ पैराग्लाइडिंग!
अब इस शख्स का एक और वीडियो सामने आया है. इस शख्स को बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ ‘पैराग्लाइडिंग’ करने का मौका मिला. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग हैरान हैं कि सोशल मीडिया से वायरल इस शख्स के साथ इतनी बड़ी एक्ट्रेस पैराग्लाइडिंग करने क्यों गईं? दरअसल, आलिया भट्ट उनके साथ पैराग्लाइडिंग करने नहीं गई हैं, बल्कि यह एक विज्ञापन है. जो काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है.

इस विज्ञापन को कुछ इस तरह क्रिएट किया गया है, जिसमें ऐसा लग रहा है कि विपिन कुमार आलिया भट्ट के साथ पैराग्लाइडिंग कर रहे हैं. इस वीडियो में आपको विपिन कुमार का पुराना अंदाज देखने को मिलेगा. ये विज्ञापन कैडबरी पर्क चॉकलेट का है. विपिन कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में बड़ी बातें लिखी हैं.

आलिया भट्ट के साथ विज्ञापन का मौका
सोशल मीडिया से मशहूर हुए विपिन कुमार ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘कौन कहता है कि एक मीम ऊंचाइयों को हासिल नहीं करा सकता? कौन कहता है कि एक मीम की लाइफ महीने-दो महीने की की होती है? ये सारी बातें बकवास हैं. आलिया भट्ट के साथ शूटिंग कर रहा हूं.’

इसके साथ विपिन कुमार ने आलिया भट्ट को भी धन्यवाद दिया और कैडबरी को भी थैंक्स बोला. उन्होंने कहा कि यह किसी सपने की तरह है. वीडियो में विपिन बोलते दिख रहे हैं, ‘चारों तरफ कोहरा ही कोहरा. मैं पागल था जो इसपे आया. भाई मुझे लंबी राइड नहीं करनी. 500 ज्यादा ले ले लेकिन लैंड करा दे भाई.’

Leave a Reply