October 3, 2022

Asaduddin Owaisi News: गाजियाबाद में असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हमला, 3-4 राउंड फायरिंग का दावा

UP Election News: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने दावा किया है कि यूपी स्थित पिलखुवा के पास उन पर हमला हुआ है. इस बाबत ओवैसी ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- ‘कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गयी.

4 राउंड फ़ायर हुए. 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए. मेरी गाड़ी पंक्चर हो गयी, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहाँ से निकल गया. हम सब महफ़ूज़ हैं. अलहमदु’लिलाह.’

समाचार एजेंसी ANI के अनुसार ओवैसी ने कहा- मैं मेरठ स्थित किठौर में एक चुनावी कार्यक्रम के बाद दिल्ली के लिए जा रहा था. छिजारसी टोल प्लाजा के पास 2 लोगों ने मेरी गाड़ी पर 3-4 राउंड गोलियां चलाईं; वे कुल 3-4 लोग थे. मेरे गाड़ी के टायर पंक्चर हो गए, मैं दूसरी गाड़ी से निकला.’ AIMIM प्रमुख ने दावा किया कि छिजारसी टोल प्लाजा के पास उनके वाहन पर 3-4 राउंड गोलियां चलाई गईं. बता दें ओवैसी, गुरुवार को किठौर में डोर-टू-डोर कैंपेन के लिए गए थे. 

मेरठ में प्रचार कर रहे हैं ओवैसी
AIMIM चीफ ने  सीएम योगी के गर्मी वाले बयान पर पलटवार कर कहा कि उत्तर प्रदेश के बीजेपी के आखिरी मुख्यमंत्री से कहना चाहूंगा जो गर्मी ओवैसी ने पैदा की वो कयामत तक चलेगी. ओवैसी मेरठ शहर विधानसभा के इस्लामाबाद इलाके में अपने प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क करने आए थे. यहां उनके समर्थकों की  भीड़ उमड़ आई थी.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि भागीदारी कहकर मुस्लिमों को धोखा दिया जा रहा है. सपा बसपा बीजेपी से कम नहीं हैं. जो मुस्लिम अब तक जीते वो गूंगे-बहरे बनकर बैठे रहे. अब हिस्सेदारी के लिए जवानी कुर्बान होगी

Leave a Reply