October 5, 2022

सलमान खान को लेकर छलका आयुष शर्मा का दर्द, कहा- ‘मेरे पास भी पैसे हैं…, लेकिन जब भी कुछ खरीदता हूँ…

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम’ पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं। सलमान और आयुष ने मिलकर फिल्म का खूब प्रोमोशन किया। इस दौरान ऐसा भी हुआ जब सलमान खान ने आयुष शर्मा के साथ अपने संबंधों को लेकर फैंस के साथ ढेरों बातें साझा कीं। तो वहीं हाल ही में आयुष शर्मा ने भी अपने और सलमान खान के कनेक्शन के बारे में खुलकर बात की।

आयुष ने ये भी बताया कि खान परिवार के साथ रिश्ता जुड़ने के बाद कई बार लोगों ने उनके खिलाफ निगेटिव बातें भी हैं। बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में आय़ुष ने बताया कि ‘मेरी जिंदगी में ऐसा है कि आप छोटी एक्टिविटी भी करो जैसे कार खरीदलो, तो लोग समझते हैं कि ओह सलमान भाई ने दी होगी। काम आपने किया और कार सलमान भाई? अरे मेरे पास भी पैसे हैं। मैं ऐसे ही खाली नहीं हूं।’

आयुष ने आगे कहा- ‘अब मैं इस तरह के क्रिटिसिज्म को झेलना सीख चुका हूं। ये सभी चीजें मुझे अब और प्रोत्साहित करती हैं कि मैं और भी अच्छा काम करूं। मेरे लिए अब क्रिटिसिज्म अच्छी चीज है। मुझे ऐसी निगेटिविटी भी अबव पसंद है। जब कोई मुझे ट्रोल करता है या करने की कोशिश करता है तो मुझे अच्छा फील होता है। इसके पीछे एक सेंस होता है कि मैं तुम्हें गलत साबित कर दूंगा।

आयुष ने आगे बताया- पहली बार जब मेरे साथ ऐसा हुआ था तो मुझे लगा था कि क्यों? मैंने क्या गलत कर दिया? मेरे साथ ये क्यों हो गया? हालांकि बाद में फिर मुझे ऐहसास हुआ कि आप कुछ भी करलो क्रिटिसिज्म तो मिलेगा। ऐसे में मैं अब इसे बहुत ही अच्छे से हैंडल करता हूं और हेल्दी वे में लेता हूं।’

बता दें, सलमान खान हमेशा से ही आयुष शर्मा के लिए बहुत सपोर्टिव रहे हैं। आयुष सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति हैं। अर्पिता और आयुष के दो बच्चे हैं। सलमान खान अकसर अपने भांजे भांजी के साथ फोटोज और क्यूट वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

सलमान ने आयुष के सपोर्ट में हाल ही में एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने फैंस को शुक्रिया कहा था कि उनके चाहने वालों ने आयुष को भी वैसे ही पसंद किया और फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया। वहीं सलमान खान ने अपने फैंस को रिक्वेस्ट की कि अब अहान शेट्टी को भी वह ऐसे ही सपोर्ट करें। बता दें, अहान शेट्टी सुनील शेट्टी के बेटे हैं जो कि फिल्म तड़प से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

Leave a Reply