October 5, 2022

भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी और खूबसूरत हसीनाएं, जो बॉलीवुड अभिनेत्रियों से फीस के मामले में कम नहीं

Bhojpuri cinema's most expensive and beautiful beauties, who are not less than Bollywood actresses in terms of fees

टि्वंकल वाधवानी की रिपोर्ट

हिंदी सिनेमा की तरह ही भोजपुरी सिनेमा को भी काफी पसंद किया जाता है। भोजपुरी फिल्मों में लोग अभिनेत्रियों की शानदार एक्टिंग देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। भोजपुरी अभिनेत्रियों की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड अभिनेत्रियों के जैसे ही काफी तगड़ी है और वे एक फिल्म के लिए लाखों रुपए भी चार्ज करती हैं। इस इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे, रानी चटर्जी, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह, मोनालिसा और अंजना सिंह का नाम टॉप लिस्ट में है।

आम्रपाली दुबे – भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों में सबसे पहला नाम आम्रपाली दुबे का आता है। आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की उन गिनी-चुनी एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री के लगभग हर सुपरस्टार के साथ काम किया है। वह बेहद खूबसूरत और एक सफल अदाकारा हैं। उनके गानों की वजह से वे अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुवात करने वाली आम्रपाली भोजपूरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री हैं। दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ से लेकर खेसारी लाल यादव तक हर बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुकी आम्रपाली एक फिल्म के लिए 25 से 30लाख रुपए की फीस वसूल करती हैं।

रानी चटर्जी
भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक रानी चटर्जी बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं है। अपनी शानदार एक्टिंग और बोल्डनेस के चलते हुए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। रानी ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म “ससुरा बड़ा पैसा वाला” से की थी। रानी कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं और साथ ही 200 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्हें एक फिल्म के लिए 20 से 25 लाख होता है भुगतान किया जाता है।

काजल राघवानी
काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा का चमकता सितारा हैं। काजल भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ कई फिल्मों और गानों में नजर आ चुकी हैं। अपनी लाजवाब एक्टिंग के अलावा बोल्डनेस और बेहतरीन गानों के लिए भी वह खूब सुर्खियां बटोरती हैं। दर्शकों का दिल लूटने वाली काजल हर फिल्म के लिए 20 से 25 लाख लेती है।

अक्षरा सिंह
कई शानदार कलाकारों के साथ काम कर चुकी अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। अक्षरा न केवल एक बेहतरीन अदाकारा हैं, बल्कि वे एक बेस्ट डांसर और शानदार गायिका भी हैं। अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री में अब तक कई आइटम नंबर्स के साथ कई गानों को भी अपनी आवाज दे चुकी हैं। अक्षरा एक फिल्म के लिए 15 से 20 लाख रुपए लेती हैं।

मोनालिसा – मोनालिसा को कौन नहीं जानता। भोजपुरी फिल्मों से टीवी जगत तक उनका नाम मशहूर है। अपनी दमदार अदाकारी और हॉट फोटोस की वजह से उन्होंने फिल्म जगत में तहलका मचा रखा है। मोनालिसा ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है बतौर डांसर मोनालिसा सबसे ज्यादा स्टेज शो करती हैं। उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की आइटम क्वीन कहा जाता है। उनकी एक फिल्म के लिए उन्हें 15 से 20 लाख रुपए फीस दी जाती है।

अंजना सिंह – भोजपूरी क्वीन कही जाने वाली अंजना सिंह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसों में से एक हैं। वह अपने बोल्ड लुक से दर्शकों का जमकर ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। अंजना ने अपने करियर में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव जैसे कई फेमस कलाकारों के साथ काम किया है। वह एक फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रुपए तक फीस लेती हैं। इसके अलावा अंजना अपने म्यूजिक एल्बम और सॉन्ग्स में भी अच्छी खासी कमाई करती हैं।

Leave a Reply