October 4, 2022

राहुल गांधी के टि्वटर अकाउंट ब्लॉक होने पर बिहार के नेताओं का विरोध ,बदली प्रोफाइल पिक्चर

Bihar leaders protest after Rahul Gandhi's Twitter account was blocked, profile picture changed

प्रखर दुबे

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अकाउंट के बाद ट्विटर ने कांग्रेस पार्टी के अकाउंट के साथ ही पार्टी के कई नेताओं के अकाउंट पर पाबंदी लगा दी है, वहीं कांग्रेस ने दावा किया है कि कई नेता और पार्टी के करीब आधा दर्जन अकाउंट को भी ट्विटर ने लॉक कर दिया है। अब दूसरी ओर बिहार कांग्रेस के कई नेताओं ने अपने ट्विटर अकाउंट का नाम राहुल गांधी कर लिया और राहुल गांधी की तस्वीर भी लगा ली है।

बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने लिखा, शेर है राहुल गांधी। बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने हैशटैग में भी राहुल गांधी लिख पोस्ट किया है। वहीं कांग्रेस के बिहार कार्यकारी अध्यक्ष समीर कुमार ने कहा कि राहुल गांधी के सवालों का जवाब किसी के पास नहीं है। संसद में सवाल उठा रहे हैं तो सत्र स्थगित कर दो और ट्विटर अकाउंट लॉक कर दो।

कांग्रेस का कहना कि विपक्ष की हुंकार से डर गई है सरकार

कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं ने इस घटना को सरकार के मत्थे मढ़ते हुए कहा कि संसद में जब आवाज़ गूंजे तो आवाज़ बंद करा दी जाती है ,और अब तो सोशल साइट्स पर भी निगरानी ये कैसा लोकतंत्र है । बरहाल कुछ दिन पहले बीजेपी के भी दिग्गज नेताओं का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक किया गया था जिसके कारण सरकार ने ट्विटर पर सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे ।

Leave a Reply