October 4, 2022

Bihar Politics : ‘बीजेपी वाले अब मां-बहनों के अपमान पर उतरे’… राबड़ी और रश्मि ठाकरे की तुलना पर भड़की RJD

पटना: रश्मि ठाकरे और राबड़ी देवी की तुलना किए जाने का मामला बिहार में तूल पकड़ चुका है। RJD ने इसको लेकर बीजेपी पर सीधा हमला बोल दिया है। RJD प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि ‘BJP वाले अब माताओं-बहनों के अपमान पर उतर गए हैं, इन पर महाराष्ट्र की उद्धव सरकार कड़ी कार्रवाई करे।’

ये है पूरा मामला
दरअसल, हाल ही में गर्दन और पीठ में दर्द को लेकर हुई सर्जरी के चलते महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे काफी दिनों से सक्रिय नहीं थे। इस दौरान उद्धव ने विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भी भाग नहीं लिया। तभी से इस बात की अटकलें लगाई जा रही हैं कि रश्मि ठाकरे अब महाराष्ट्र की सीएम बनाई जा सकती हैं।

इसी के बाद बीजेपी के सोशल मीडिया प्रभारी जितेन गजारिया ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे की फोटो लगा एक ट्वीट किया।

इसमें उन्होंने पोस्ट किया कि ‘मराठी राबड़ी देवी’। इसके बाद जितेन ने एक और ट्वीट किया और इसमें सीएम उद्धव ठाकरे और उपमुख्यमंत्री अजित पवार की फोटो लगाई गई। कैप्शन में लिखा था कि ‘अगर रश्मि सरकार चलाएगी तो मैं और उपमुख्यमंत्री करने क्या के लिए हैं?’ मुंबई पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए जितेन गजारिया को हिरासत में ले लिया है।

Leave a Reply