August 5, 2021

बेगूसराय में भाजपा नेता को उन्हीके घर पर मारी गोली…. हालत नाजुक

बेगूसराय में एक बीजेपी नेता को उसी के घर पर गोली मारने की घटना सामने आई है। नाजुक अवस्था में उनका इलाज एक प्राइवेट हॉस्पिटल में करवाया जा रहा है।जख्मी भाजपा नेता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति के ही सदस्य कृष्ण मोहन सिंह हैं। वे विधानसभा चुनाव के वक्त जिला प्रभारी भी रह चुके हैं। गोली मारने वाले की भी पहचान हो चुकी है। पुलिस उसे ढूंढने में लगी है।

गोलीबारी की यह है पूरी घटना

घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामदीरी नकटी टोला से संबंधित है। 40 वर्षीय कृष्ण मोहन सिंह संध्या समय अपने घर पर ही थे, तभी घटना को अंजाम दिया गया।गोलीबारी करने वाले की पहचान गांव के ही शंकर सिंह के रूप में हुई है। शंकर सिंह स्वयं अपनी पत्नी की भी हत्या का आरोपी है। फिलहाल अभीतक वह फरार चल रहा था। कृष्ण मोहन सिंह के सारे परिजन इस पूरी घटना के गवाह हैं। शंकर सिंह गोलीबारी करने के पश्चात फायरिंग करते हुए ही उनके घर से फरार हुआ।

घायल नेता का चल रहा इलाज

जख्मी भाजपा नेता को दो गोलियां बांह व पेट में लगी हैं। घटना के पश्चात से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। घटना के विषय में मटिहानी थानाध्यक्ष परशुराम सिंह के मुताबिक, गांव के ही शंकर सिंह के द्वारा कृष्ण मोहन सिंह को गोली मारकर घायल कर दिया गया है। आपसी विवाद की वजह से ही इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा सारे बिंदुओं पर जांच जारी है व अपराधी की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है।


ग्रामीणों के मुताबिक,कुछ दिन पूर्व शंकर सिंह ने रुपए-पैसे की लड़ाई में अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके उपरांत ही वह पुलिस की नजर में फरार चल रहा है। हालांकि गांववालों द्वारा लगाए गए आरोप के अनुसार वह अक्सर यहां आता-जाता रहता है। कृष्ण मोहन सिंह के बेटे मनजीत कुमार के मुताबिक, पुलिस की सुस्ती की वजह से ही शंकर सिंह ने यह कार्य किया है। यदि उसे गिरफ्तार कर लिया गया होता, तो यह वाकया न होता।

Leave a Reply