May 25, 2022

बनारस में पकड़े गए बंटी-बबली: बाइक पर बैठकर मोबाइल लूटता था प्रेमी युगल, नर्सिंग की छात्रा मास्टरमाइंड

वाराणसी की सारनाथ पुलिस ने शुक्रवार को चंद्रा रेलवे क्रॉसिंग के पास से लूट के मोबाइल के साथ प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया। यह प्रेमी जोड़ी बबली बंटी फिल्म की तर्ज पर बाइक पर बैठकर राह चलते राहगीरों का मोबाइल छीनकर घटना को अंजाम देती थी।

सारनाथ थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि लूट के मोबाइल के साथ युवती और युवक चंद्रा रेलवे क्रॉसिंग के पास खड़े हैं। मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार किया और तलाशी में लूट के एक मोबाइल के साथ 530 रुपये बरामद किए।

पूछताछ में युवती ने अपना नाम पूजा कुमारी बताया, जो गाजीपुर जिले के कादीपुर बहरियाबाद की रहने वाली है। युवती आशापुर स्थित एक नर्सिंग कॉलेज में एएनएम की पढ़ाई करती है। आर्थिक तंगी के कारण अपने प्रेमी अजीत यादव के साथ मोबाइल छिनैती की वारदात को अंजाम देती थी। आरोपी प्रेमी आजमगढ़ जिले के तरवां थाना क्षेत्र के होलापुर गांव रहने वाला है, जो मोटर मैकेनिक का काम करता है।

पूजा मोबाइल फोन पर बात करते हुए चल रहे लोगों पर निगाह रखती थी और अजीत को इशारा करती। जिससे अजीत बाइक राहगीर के पास ले जाकर फोन छीनकर बाइक पर पीछे बैठी पूजा को थमा देता था। उसके बाद दोनों बाइक से फरार हो जाते थे। युवती जनवरी में आशापुर के संतोष उपाध्याय के मोबाइल की लूट वारदात में शामिल थी।

Input: Amar Ujala

Leave a Reply