October 4, 2022

यहां से सिर्फ 10 हजार में खरीदें 2022 मॉडल Hero Splendor Plus बाइक, अभी पढ़ें डिटेल्स

बढ़ती महंगाई को देखते हुए ज्यादातर लोग आप सेकंड हैंड गाड़ियों के पीछे जा रहे हैं। ऐसे में आज आपको 4 महीने पुरानी हीरो स्प्लेंडर सिर्फ ₹10000 में मिल रही है। इस बाइक को खरीदने के लिए आप सीधे इसके मालिक से भी बात कर सकते हैं।

वहीं आपको कम कीमत पर गाड़ी खरीदनी हो तो आप ऑफलाइन ऑनलाइन किसी भी मार्केट में जाकर गाड़ी ले सकते हैं। अगर आपको भी अच्छी कंडीशन वाली पुरानी बाइक खरीदनी है आज के इस खबर में इसकी जानकारी दी जाएगी। इस खबर में आप जानेंगे कि कैसे हीरो स्प्लेंडर प्लस पर खरीद सकते हैं। इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है। इसके अलावा आप bikes24.com, bikewale.com और droom.in पर भी विजिट कर बाइक चुन सकते हैं।

Hero Splendor Plus डिटेल्स

इस हीरो स्प्लेंडर को जनवरी 2022 में खरीदा गया है इसे ऑनलाइन साइट पर बेचने के लिए हाल ही में लिस्ट किया गया है। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको carandbike.com साइट पर विजिट करना होगा। इस नई हीरो स्प्लेंडर बाइक को अभी तक कुल 4000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है।

यह बाइक बेहतरीन माइलेज देने वाली है जो की फर्स्ट ओनर द्वारा बेची जा रही है। साइट पर अपलोड की गई फोटो से पता चलता है कि इसकी कंडीशन काफी अच्छी है और अगर आपको यह पसंद आती है तो उसके सेलर से डायरेक्ट बात कर उसे खरीद सकते हैं।

ऐसे खरीदें ये बाइक

आपको सेकंड हैंड बाइक ऑनलाइन खरीदने के लिए किसी ऑनलाइन साइट पर जाना होगा। इसमें आप droom, bikedekho, bikewale, bikes24 जैसे और कई शामिल है। इस बाइक को खरीदने के लिए आपको carandbike.com पर जाना होगा। फिर सर्च बार में जाकर आपको कंपनी और मॉडल नेम लिखना होगा।

यहां पर आप अपने बजट के हिसाब से फिल्टर भी लगा सकते हैं। जिसके बाद पसंद की गई बाइक को खोल कर उसके सेलर की डिटेल ले। इतना करने के बाद आपको बाइक की कीमत और ए स्ट्राइप की बात करनी होगी।

बाइक को हमेशा किस टाइप के बाद ही खरीदें साथ ही पेमेंट कभी भी डिलीवरी से पहले ना करें इन दो बातों का ख्याल आपको हमेशा ही रखना होगा। अगर बाइक लोकेशन से दूर है तो आप अपने लोकेशन पर भी बाइक को देख सकते हैं।

Leave a Reply