October 5, 2022

चिकन खाने वाले हो जाएं होशियार! कस्टमर को KFC के खाने में मिली झकझोर देने वाली चीज

नॉन वेजिटेरियन फूड लवर्स को चिकन खाना बेहद ही पसंद होता है. KFC फूड कपंनी चिकन के कई तरह के डिशेज बेचती है. खाने में मिलावट की खबरें हमने कई बार सुनी है, लेकिन एक महिला कस्टमर को उसके नॉन वेज खाने में एक ऐसी चीज मिली जिसे देखकर वह दंग रह गई. उसने अपने जीवन में ऐसा कभी एक्सपीरियंस नहीं किया होगा, जैसा उसे केएफसी के एक ऑर्डर में देखने को मिला.

महिला को उस समय बेहद हैरानी हुई, जब उसने परोसे गए अपने फ्रेश केएफसी हॉट विंग्स (KFC Hot Wings) के बॉक्स में चिकन का पूरा सिर पाया. मील की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है जिसमें चिकन का पूरा सिर, आंख और चोंच दिखाई दे रहा है.

मील के डिब्बे में मिला चिकन का पूरा सिर

केएफसी हॉट विंग्स (KFC Hot Wings) के डिब्बे में महिला को चिकन का पूरा सिर बैटर के साथ क्रिस्पी डीप-फ्राइड मिला. फोटो में देखा जा सकता है कि यह बेहद ही अजीबोगरीब दिखाई दे रहा था. केएफसी की कस्टमर गैब्रिएल ने कथित तौर पर साउथेस्ट लंदन के ट्विकेनहैम में केएफसी फेलथम से ऑर्डर किया था.

इंस्टाग्राम पर रिव्यू के साथ पोस्ट की गई तस्वीर

उसने अपने केएफसी मील की हैरान कर देने वाली तस्वीर को इंस्टाग्राम पर एक नोट के साथ पोस्ट किया जिसमें लिखा था, ‘मैंने अपने हॉट विंग्स मील के ऑर्डर में फ्राइड चिकन हेड पाया. जिसकी वजह से मैं अपने पूरे मील का आनंद नहीं ले पाई. ऊह’ गैब्रिएल ने जस्टईस्ट पर अपने रिव्यू में दो स्टार दिए.

चिकन हेड की वायरल तस्वीर पर KFC की प्रतिक्रिया

‘द सन’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, केएफसी ने ट्विटर पर कहा कि इस घटना ने चकित कर दिया है और कस्टमर द्वारा दिए गए रिव्यू को ‘मोस्ट जेनरस टू-स्टार रिव्यू’ बतलाया. केएफसी ने कहा कि वह इस मामले की जांच कर रहा है. केएफसी ने रिपोर्ट के हवाले से कहा, ‘हम वास्तव में इस तस्वीर से हैरान हैं. घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद हम गैब्रिएल के संपर्क में हैं. 

Leave a Reply