January 27, 2023

बेशरम रंग पर Deepika Padukone ने पहली बार खोली जुबान, कहा- गाना बहुत मुश्किल था लेकिन

Deepika Padukone opens up for the first time on Besharam Rang Song

Deepika Padukone : यश राज फिल्म्स की फिल्म पठान का गाना बेशर्म रंग इन दोनों हर किसी की जुबान पर छाया हुआ है. इस गाने को सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है. गाने में दोनों का सिजलिंग अंदाज में देखने को मिल रहा है. बेशर्म रंग गाने को मशहूर कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में दीपिका ने शाहरुख के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में खुलकर बात की।

Deepika Padukone ने बताया अपना पसंदीदा गाना

‘बेशरम रंग’ और ‘झूमे जो पठान’ में से कौन सा सॉन्ग दीपिका का फेवरेट है ? इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘दोनों ही मेरे फेवरेट हैं, इसलिए इनमें से किसी को चुनना मेरे लिए मुश्किल है, दोनों ही बहुत अलग हैं’. सॉन्ग ‘बेशरम रंग’ के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा कि, ‘बेशरम रंग के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी थी, जिस लोकेशन पर हम शूट कर रहे थे वो अपने आप में चैलेंजिंग थी. सॉन्ग में उस जगह को देखकर ऐसा लगता है कि वहां मौसम गर्म और खूबसूरत है लेकिन असल में ऐसा था नहीं, वहां काफी ठंड थी और तेज हवाएं चल रहीं थीं’. यह भी पढ़े : Pathan Release Date : पठान फिल्म फ्लॉप हुई तो बिक जाएगा शाहरुख खान का घर ‘मन्नत’?

स्पेन में शूट हुआ बेशरम रंग गाना

दीपिका बेशरम रंग गाने की शूटिंग के बारे में बात करते हुए कहती हैं, यह गाना स्पेन में फिल्माया गया था। यह बहुत खूबसूरत गाना है। दीपिका (Deepika Padukone) कहती हैं कि इस गाने को शूट करते वक्त बेहद सर्दी थी और तेज हवा भी चल रही थी। इसके बाद भी शूटिंग में सिर्फ बिकिनी और स्विम सूट में पहनकर डांस करना था, जो कि बेहद मुश्किल था। इस चैलेंज को हमने स्वीकार किया और एक शानदार गाना बनकर सामने आया है।

झूमे जो पठान पर Deepika Padukone का रिएक्शन

वहीं, दीपिका सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ में भी शाहरुख़ खान के साथ नजर आई हैं. इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं कि, ‘जब भी हम साथ डांस करते हैं तब काफी मजा आता है, हम दोनों ऐसे डांसर्स हैं जो स्टेप्स की टेक्नीकैलिटी की ज्यादा चिंता नहीं करते. हम बस ये समझ लेते हैं कि स्टेप क्या है और फिर उसे एन्जॉय करते हैं’. यह भी पढ़े : रानू मंडल का ‘कच्चा बादाम’ गाना सुनकर सिर पीट रहे हैं लोग, जमकर हो रही बदनामी

बता दें कि इससे पहले शाहरुख और दीपिका (Deepika Padukone) दोनों कुछ बेदह शानदार फिल्में लेकर एक साथ पर्दे पर आए हैं। जिनमें ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्में शामिल हैं। दीपिका कहती हैं जब भी वह दोनों साथ आते हैं फिल्म बंपर सफलता हासिल करती है। दीपिका बताती हैं कि दोनों ही बड़े मेहनती और अनुशासन को मानने वाले एक्टर हैं। दोनों की कैमेस्ट्री में एक स्पार्क है। जो कि ऑडियंस को पसंद आता है। दीपिका कहती हैं कि उनको उम्मीद है कि पठान फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करेगी। 

2 thoughts on “बेशरम रंग पर Deepika Padukone ने पहली बार खोली जुबान, कहा- गाना बहुत मुश्किल था लेकिन

Leave a Reply