August 10, 2022

Dehri News: मुखिया पति पप्पू यादव के हत्या में शामिल था भोला यादव, छापेमारी के दौरान सरकारी काम में डाला बाधा

अनिल कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

अनिल कुमार गुप्ता की रिपोर्ट

चकन्हा पंचायत की मुखिया पूनम यादव के पति पप्पू यादव की हत्या पिछले वर्ष हुई थी इस हत्याकांड में कई लोग शामिल थे. डेहरी के इंद्रपुरी थाना अंतर्गत चकन्हा पंचायत में अपनी दबंगता के लिए चर्चित पैक्स अध्यक्ष कमलेश मोहन यादव व उसके परिजनों पर पुलिस ने नकेल कसना शुरू कर दिया है.

अवैध बालू खनन के मामले में फरार अमरेंद्र कुमार उर्फ भोला यादव की गिरफ्तारी मंगलवार को पुलिस ने उसके आवाज से की थी. इस दौरान पैक्स अध्यक्ष कमलेश मोहन यादव, गिरफ्तार भोला यादव, भाई अखिलेश कुमार व भोला यादव का पुत्र अंकुर गौरव ने पुलिस कार्रवाई का विरोध किया था. तथा पुलिस टीम के साथ हाथापाई भी किया था. बुधवार की शाम एसपी आशीष भारती ने बताया कि अवैध खनन भंडारण एवं परिवहन के मामले में फरार चल रहे अपराध कर्मियों के लिए अलग अलग टीम छापेमारी कर रही थी.

इसी दौरान पटनवा गांव में इंद्रपुरी थानाध्यक्ष संजय जायसवाल जब अपनी टीम के साथ भोला यादव की गिरफ्तारी हेतु उनके घर पहुंचे तो अभियुक्त अमरेंद्र कुमार उर्फ भोला यादव, उनके भाई कमलेश मोहन, अखिलेश कुमार व उनके पुत्र अंकुर गौरव द्वारा विरोध कर सरकारी कार्यों में बाधा पहुंचाया गया तथा पुलिस टीम के साथ हाथापाई कर धमकी दी गई. हालांकि पुलिस भोला यादव को गिरफ्तार करने में सफल रही.

गिरफ्तार भोला यादव ने अपने बयान में स्वीकार किया है कि इंद्रपुरी थाना अंतर्गत अप्रैल 2020 में मुखिया पति पप्पू यादव की गोली मारकर हत्या कराने में उनकी संलिप्तता है.एसपी ने बताया कि पूर्व में भी अपराध कर में अमरेंद्र उर्फ भोला यादव पर इंद्रपुरी थाने में आठ मामला दर्ज है. उनके अन्य अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है.भोला यादव की गिरफ्तारी में शामिल पुलिस पदाधिकारी व कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा. तथा फरार कमलेश मोहन, अखिलेश कुमार व अंकुर गौरव की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस छापेमारी कर रही है.

Leave a Reply