June 14, 2021

दिल्ली हाई कोर्ट ने लगाया जूही चावला पर 20 लाख का जुर्माना, जानिए इसपर जूही ने क्या कहा

साहिल

बता दें कि बॉलिवुड अभिनेत्री और पर्यावरणविद् जूही चावला ने देश में 5जी वाईफाई नेटवर्क स्थापित किए जाने के खिलाफ 31 मई को दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया था और लोगों, जानवरों और वनस्पति, जीवों पर रेडिएशन से पड़ने वाले प्रभाव से जुड़े मुद्दे उठाए थे.लेकिन कोर्ट ने इस मामले में ऐक्‍ट्रस को ही फटकार लगा दी है।

शुक्रवार को जूही चावला पर 20 लाख रुपये का जुर्माना लगाते हुए कोर्ट ने कहा कि एक्‍ट्रेस ने अदालत की कार्यवाही का दुरुपयोग किया है, इसलिए उनके ऊपर जुर्माना लगाया गया। कोर्ट ने फटकार लगाते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि जैसे यह पब्‍ल‍िसिटी बटोरने के लिए किया गया है, क्‍योंकि याचिकाकर्ता (जूही चावला) को खुद नहीं पता कि उनकी याचिका तथ्यों पर आधारित नहीं होकर, पूरी तरह से कानूनी सलाह पर आधारित थी। यह जुर्माना उन पर पब्लिसिटी के लिए कोर्ट के समय के दुरुपयोग के लिए लगाया गया है।
इस पर जूही चावला ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया।

इसमे उन्होंने कहा “बीते कुछ दिनों में बहुत शोर मचा, जिसके चलते मैं बात नहीं रख सकी. इस शोर में, मुझे लगा कि मेरा एक महत्वपूर्ण संदेश गुम हो गया है कि हम 5जी के खिलाफ नहीं हैं. हम इसका स्वागत करते हैं. इसे लाइए. हम सब बस यही कह रहे हैं कि अधिकारियों को स्पष्ट करना चाहिए कि 5जी सुरक्षित है.”

Leave a Reply

Copyright © All rights reserved. The Times Of Hind | Newsphere by AF themes.