October 7, 2022

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने ‘काचा बादाम’ गाने पर किया डांस, ट्रेंड में आया वीडियो

मुंबई। बेहतरीन कोरियोग्राफर और भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की दुल्हनिया, धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने डांस वीडियोज (Dhanashree Verma Dance Video) से फैंस को विजुअल ट्रीट देती देखी जाती हैं।

ये भी पढ़े : VIDEO: रानू मंडल का ‘कच्चा बादाम’ गाना सुनकर सिर पीट रहे हैं लोग, जमकर हो रही बदनामी

इसी कड़ी में धनश्री को एक बार फिर ट्रेंडिंग में चल रहे गाने ‘काचा बादाम’ (Kacha Badam) के डांस स्टेप्स को फॉलो कर फैंस का दिल जीतते देखा जा रहा है। 

धनश्री वर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Dhanashree Verma Video) पोस्ट किया है। जिसमें वो अपनी मां संग ‘काचा बादाम’ गाने पर सिग्नेचर स्टेप्स को फॉलो करती नजर आ रही हैं। इस दौरान मां-बेटी की बॉन्डिंग तो काफी जंची ही है, साथ ही दोनों के डांस मूव्स भी दिल खुश करने वाले हैं।

ये भी पढ़े : Paytm का बड़ा फैसला: 4 Rs ट्रान्सफर करने पर मिलेगा 100 रु

धनश्री वर्मा ने ये वीडियो ‘वैलेंटाइन डे 2022’ (Valentine Day 2022) के मौके पर पोस्ट किया है। जिसमें कोरियोग्राफर, रेड कलर के गाउन में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। तो वहीं, उनकी मां ने भी लाल रंग का सूट पहन ट्रेंड पर खूब कमरिया मटकाई है। धनश्री का ये रील सामने आते ही इंटरनेट पर छा गया है और अबतक इसे इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 4 लाख 29 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

धनश्री ने रील को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’मेरी हमेशा वाली वैलेंटाइन।’ वहीं, इसपर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’आप दोनों बहुत क्यूट हो।’ दूसरे ने लिखा,’काचा बादाम का बुखार।’ एक अन्य लिखते हैं,’वाह मैम! मौज कर दी।’ ऐसे ही बाकी यूजर्स भी हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप कर प्यार लुटाते देखे गए हैं।

 

Leave a Reply