October 4, 2022

Video: धोनी के नए अवतार ने लूटी महफिल, पहचानना हुआ मुश्किल, फैन्स भी चौंके

IPL 2022 का बिगुल बज चुका है. इस बार आईपीएल का 26 मार्च से धमाकेदार आगाज होगा.आईपीएल (IPL) के आगाज होने की खबर के बाद सीएसके के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni New Look) का नया लुक भी वायरल हो रहा है. धोनी के नए लुक ने फैन्स को चौंका दिया है.

दरअसल स्टार स्पोट्स के एक प्रोमों में धोनी ‘ड्राइवर’ बने हुए हैं. धोनी का यह लुक तेजी से वायरल हुए हैं. दरअसल माही के लुक में सबसे खास बात ये है कि, वो मूँछों में नजर आ रहे हैं. आईपीएल के प्रसारणकर्ण स्टार स्पोर्ट्स ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है,

देखते-देखते धोनी का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया है. वीडियो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि माही आईपीएल के प्रोमों में नजर आएंगे. इस नए लुक को देखकर फैन्स को अब बस प्रोमों के जल्द से जल्द रिलीज होने का इंतजार है. 

बता दें कि इस बार आईपीएल में 10 टीमें खेलेगी और कुल 70 मैच होंगे. सभी मैच महाराष्ट्र के स्टेडियम में ही खेले जाएंगे. इस बार आईपीएल में टीमों को दो ग्रुपों में बांटा गया है. जिसमें 10 टीम को पांच – पांच टीम के दो ग्रुप में बांटा गया है लेकिन इसके बावजूद प्रत्येक टीम पहले की तरह 14 मैच खेलेगी.

मुंबई इंडियन्स, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर), राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपरजायंट्स को ग्रुप ए में जबकि चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी), पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटन्स को ग्रुप बी में रखा गया है. म को आईपीएल में उनके प्रदर्शन के आधार पर ग्रुप में बांटा गया है, जिसमें उनके कुल खिताब और फाइनल्स में प्रवेश को आधार बनाया गया है.

मुंबई ने पांच खिताब जीते हैं तो उसे ग्रुप ए में रखा गया है जबकि ग्रुप बी की पहली टीम चेन्नई होगी जिसने चार खिताब जीते हैं. केकेआर तीसरे नंबर की टीम होगी जिसने दो खिताब हासिल किये हैं.  उसे ग्रुप ए में रखा गया है जबकि सनराइजर्स ने एक खिताब जीता है और उसे टीम नंबर चार के रूप में ग्रुप बी में शामिल किया गया है.

टीम पांच को फिर से ग्रुप ए में रखा गया है और यह टीम एक खिताब जीतने वाली राजस्थान रॉयल्स है। ग्रुप बी में उसके विपरीत टीम आरसीबी है जो तीन बार फाइनल में पहुंची है

दिल्ली कैपिटल्स एक बार फाइनल में पहुंचने के कारण सातवें नंबर की टीम होगी और उसे ग्रुप ए में रखा गया है जबकि टीम आठ पंजाब किंग्स है जो एक बार फाइनल में पहुंची है। उसे ग्रुप बी में रखा गया है. नयी टीमों में लखनऊ को नौवीं टीम के रूप में ग्रुप ए में जबकि उसके साथ वाली टीम गुजरात 10वीं टीम के रूप में ग्रुप बी का हिस्सा है.

Input: NDTV

Leave a Reply