October 7, 2022

अब भी डेविड वॉर्नर के सिर से नहीं उतरा पुष्पा का बुखार, इस बार तो पूरी तरह रंग गए अल्लू अर्जुन के रंग में

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के जबरदस्त और सलामी बल्लेबाज कहे जाने वाले डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपने बेहतरीन बल्लेबाजी कर लिए जाने जाते हैं. डेविड वॉर्नर की इंडिया में भी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है. डेविड वॉर्नर आईपीएल में काफी ज्यादा धमाल मचाते हैं जिसकी वजह से इंडिया में काफी लोग डेविड वॉर्नर को पसंद करते हैं.

इन दिनों डेविड वॉर्नर काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आ रहे हैं. दरअसल, डेविड वॉर्नर हिंदी सिनेमा और साउथ सिनेमा के बहुत ही बड़े फैन माने जाते हैं. इन दिनों डेविड वॉर्नर हाल ही में आई साउथ की फिल्म पुष्पा के रंग में रंग गए हैं और यही कारण है कि डेविड वॉर्नर काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के बेहतरीन बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. डेविड अपने सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं. इन दिनों डेविड वॉर्नर हाल ही में आई साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा’ के गाने पर डांस करते हुए अपनी वीडियो शेयर कर चुके हैं जिसके बाद से डेविड वॉर्नर काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आ रहे हैं.

डेविड ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अभी तक 37 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. दरअसल इस वीडियो में फिल्म पुष्पा के कई सीन जिसमें अल्लू अर्जुन जबरदस्त एक्शन में नजर आते हैं उस सिन को एडिट करके डेविड वॉर्नर ने अपना चेहरा लगा दिया है, और उसको अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए डेविड ने कैप्शन में लिखा है कि काश इस सीन में मैं होता, अल्लू काफी अच्छा एक्टिंग करते है. इतना ही नहीं डेविड वॉर्नर ने इस वीडियो में अल्लू अर्जुन को भी टैग किया है. अल्लू अर्जुन ने भी इस वीडियो के नीचे फायर और हंसने वाली इमोजी कमेंट में लिखा है.

Leave a Reply