June 14, 2021

सागर धनखड़ हत्याकांड के चश्मदीद गवाह ने खोली सुशील कुमार के गुनाहों की पोल

निशांत दीक्षित

कुछ दिन पहले भारत के जाने माने रेसलर सुशील कुमार पर अपने ही मित्र की हत्या का आरोप लगा था। उसी वजह से वो वर्तमान में सलाखों के पीछे भी है। सोनू महाल जो कि इस वारदात के चश्मदीद हैं उन्होंने राष्ट्रीय न्यूज चैनल आज तक के माध्यम से बताया की कोच वीरेंद्र को हटाने के पश्चात वीरेंद्र के शिष्य छत्रशाल स्टेडियम छोड़ वीरेंद्र के नए अखाड़े में चले गए उसके पीछे सागर को माना जा रहा है जो की सुशील का शिष्य भी था ।

यही बात सुशील को बर्दास्त नहीं हुई और उसने खुंदक में आकर एक साजिश के तहत अपने मित्रों के साथ मिलकर सागर को बुरी तरह घायल कर दिया । जिसकी वजह से उसकी कुछ ही घंटो में मौत हो गई। सोनू महल के मुताबिक उसने केवल उसको नहीं बल्कि सागर सहित उसके अन्य मित्रों को भी किडनैप कर लिया इसके पीछे नीरज बबाना के गुंडों का भी हाथ था।

साथ ही सुशील ने भगत नामक व्यक्ति जो कि सागर का साथी था उसे भी अपने साथ गिरफ्त में ले लिया। लेकिन इतफाक से भगत की पत्नी का वीडियो कॉल आया जिससे उसने सुशील के साथ अपने पति को देखा तो उसे कुछ शक हुआ फिर उसने दिल्ली पुलिस को खबर की इसी को देखते हुए सुशील और उसके गुर्गे ने उसको छोड़ दिया। स्पेशल डाइट को लेकर सुशील को कोर्ट का बड़ा झटका कोर्ट ने कहा कि आरोपी की जरूरत नहीं इच्छा है जिसको पूरा नहीं किया जा सकता।

न्यायिक हिरासत में कब गए सुशील?

2 जून 2021 को रोहिणी कोर्ट ने सुशील को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था।जबकि एफ आई आर के बाद से वो फरार भी था लेकिन दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने उसको 24 मई को उसके साथी अजय के साथ गिरफ्त में लिया था।

Leave a Reply

Copyright © All rights reserved. The Times Of Hind | Newsphere by AF themes.