October 3, 2022

FIR On Ranveer Singh : बिन कपड़ों के फोटो शेयर करने पर रणवीर के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत! जाने किसकी भावना हुई आहत

FIR On Ranveer Singh : बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) इन दिनों हर तरफ चर्चा में बने हुए हैं. इसकी वजह है उनका हालिया लुक जिसने सोशल मीडिया ( Social Media ) हिला कर रख दिया है. बिना कपड़ों के Photo Click करवाना रणवीर ( Ranveer Singh ) को भारी पड़ता नजर आ रहा है.

आलोचना का सामना करने के बाद अब वह एक नई परेशानी में घिरते नजर आ रहे हैं. खबर है कि रणवीर ( Ranveer Singh ) के खिलाफ मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) को शिकायत दी गई.

खबर को सुनकर हर कोई हैरान है और जानना चाह रहा कि आखिर यह शिकायत किसने करवाई है. गौरतलब है कि हाल ही में रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए बिना कपड़ों के फोटोशूट ( PhotoShoot ) कराया था.

लुक सामने आने के बाद हर तरफ वायरल ( Viral Post ) हो गया और अब तक चर्चा में बना हुआ है. फिल्म इंडस्ट्री ( Film Industry ) से लेकर अन्य लोग सभी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दें रहे. कई लोग उनका सपोर्ट कर रहे और यह उनकी परसनल लाइफ ( Personal Life ) का मामला बता रहे.

अभिनेता की तस्वीरें सामने आने के बाद से ही उन्हें ट्रोल ( Social Media Troll ) किया जा रहा था. इतना ही नहीं उन पर कई तरह के मीम्स भी वायरल ( Viral Memes ) हो रहे हैं और लगातार लोग मजाक बना रहे हैं. लेकिन अब इस मामले में सोमवार को मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) के पास एक आवेदन दायर कर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई है.

इस बात को सुनकर आप भी हैरान होंगे, लेकिन सोमवार को एक एनजीओ द्वारा कदम उठाया गया है. बता दें कि रणवीर ( Ranveer Singh ) को कई बड़े स्टार्स का साथ भी मिल रहा है. इसमें हाल ही में आलिया ने ट्रेलर लांच के दौरान कहा था मुझे मेरे पसंदीदा रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) के बारे में कुछ भी गलत कहना और सुनना पसंद नहीं है. मैं उनसे हमेशा प्यार करती हूं और वह केवल मेरे ही नहीं हर किसी के फेवरेट कलाकार हैं.

वह आगे कहती हैं, रणवीर ( Ranveer Singh ) ने हमें बहुत ही बेहतरीन फिल्में दी हैं, इसलिए हमें उन्हें सिर्फ प्यार देना चाहिए।” यही नहीं इससे पहले अभिनेता अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) ने भी उनका समर्थन करते हुए कहा था कि उन्होंने जो भी किया वह उनकी मर्जी है, उनका सोशल मीडिया ( Social Media ) है.

उन्हें जिस चीज में सहजता महसूस होती है वह उसे करते हैं. मुझे लगता है कि हमें उनकी Respect करनी चाहिए. इसके अलावा खुद रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) ने भी अपने इस फोटोशूट ( PhotoShoot ) पर प्रतिक्रिया दी थी. Actor का कहना था कि वह 1000 लोगों के सामने भी अपने कपड़े उतार सकते हैं और उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

लेकिन अब रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) एक नई परेशानी का सामना करते नजर आ रहे हैं. Reports के मुताबिक Actor के खिलाफ हुई शिकायत में रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) पर महिलाओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है. एक एनजीओ के एक पदाधिकारी ने मुंबई के एक पुलिस स्टेशन ( Police Station ) में शिकायत दर्ज कराई है.

शिकायतकर्ता ने Actor के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है. वहीं खबर के मुताबिक, इस मामले में पुलिस अधिकारी ने कहा कि, हमें सोमवार को एक एनजीओ से जुड़े एक व्यक्ति का आवेदन मिला. अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है, हम पूछताछ कर रहे हैं।

लेकिन अब यह मामला हर तरफ चर्चा में आ गया है और लोग फिर से सोशल मीडिया ( Social Media ) पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे. उधर बात करें रणवीर ( Ranveer Singh ) की फिल्मों की तो वह जल्द ही आलिया ( Alia Bhatt ) के साथ एक Film में नजर आने वाले हैं. वहीं कई और फिल्में भी आगे आनी है.

Leave a Reply