September 25, 2021

बीच सड़क थप्पड़ों की बरसात करने वाली लखनऊ गर्ल के खिलाफ एफआईआर दर्ज

FIR registered against Lucknow girl who rained street slaps

क्षितिज यादव की रिपोर्ट

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ मे एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे महिला सशक्तिकरण के अतिश्योक्ति उदाहरणों में गिना जाए तो शायद गलत नहीं होगा। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में एक महिला बीच सड़क, एक कैब ड्राइवर पर थप्पड़ों की बरसात करती नजर आ रही है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है, महिला ने उछल- उछलकर उस कैव ड्राइवर को एक के बाद एक कुल 20 से ज्यादा थप्पड़ जड़ दिए। गौर करने वाली बात यह रही कि इस वीडियो में ट्रैफिक पुलिस के एक जवान को देखा जा सकता है परंतु वह जवान बीच-बचाव में नहीं आया। एक युवक जब बीच बचाव करने आया तो महिला ने उसे भी थप्पड़ जड़ दिया।

ट्विटर पर ट्रेंड किया #ArrestLucknowGirl

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद अचानक #Arrest Lucknow Girl ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। सैकड़ों ट्विटर यूजर्स के दबाव एवं युवक की तहरीर पर पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर ली है। पुलिस वायरल सीसीटीवी फुटेज की मदद से मामले को लेकर छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक वायरल वीडियो 30 जुलाई का है तथा पिटने वाले कैब ड्राइवर का नाम शादत अली है।

क्या हो सकता है विवाद का कारण?

वायरल सीसीटीवी फुटेज को देखकर ऐसा लगता है कि महिला चलती ट्रैफिक के बीच रोड क्रॉस कर रही थी। उसी समय वह उस कैब के सामने आ गई हालांकि ड्राइवर ने समय रहते ब्रेक लगाया और महिला को चोटिल होने से भी बचा लिया था। इन सबके बावजूद महिला को कैब ड्राइवर पर इतना गुस्सा आ गया कि उसने उस ड्राइवर पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। गौर करने वाली बात यह रही कि कैब ड्राइवर शादत अली बीच सड़क पिटता रहा और महिला के साथ किसी प्रकार की हाथापाई या बदसलूकी नहीं की।

Leave a Reply