December 8, 2022

Flipkart Sale : अगले हफ्ते शुरू होगी फ्लिपकार्ट की Big Diwali sale, कंपनी ने गलती से शेयर किया टीजर

Big Diwali sale : फ्लिपकार्ट पर अभी भी Big Billion Days सेल चल रही थी जो 30 सितबंर को खत्म हो गई हैं. बिग बिलियन डे (Big Billion Days) खत्म होते ही फ्लिपकार्ट से ‘बिग दिवाली सेल इवेंट’ (Flipkart Big Diwali Sale Event) की जानकारी सामने आ गई है.

आपको बता दे, फ्लिपकार्ट ने गलती से आगामी सेल (Big Diwali Sale) का टीजर अपने प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर दिया. लेकिन, फ्लिपकार्ट ने बाद में टीजर को डिलीट कर दिया. इस दौरान कुछ लोगों ने टीजर स्क्रीनशॉर्ट ले लिया और सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर दिया.

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने भी अपने ट्विटर हैंडल (Twitter Handle) पर सेल (Big Diwali Sale) का टीजर शेयर किया है. लीक से पता चलता है कि फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल (Flipkart Big Diwali Sale) 5 अक्टूबर को शुरू होगी और यह 8 अक्टूबर तक जारी रहेगी.

वहीं फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स (Flipkart Plus Members) एक दिन पहले से सेल का लाभ उठा सकेंगे. टीजर के मुताबिक आगामी सेल की टैगलाइन ‘शॉपिंग का बड़ा धमाका’ है. इससे पता चलता है कि कंपनी सेल (Flipkart Big Diwali Sale) के दौरान प्रोडक्ट्स पर बड़ी छूट ऑफर (Bumper Offers) कर सकती है.

Big Billion Days Sale जैसा मिल सकता हैं ऑफर्स

जानकारी के लिए आपको बता दे कि फिलहाल फ्लिपकार्ट पर Big Billion Days sale 2022 जारी है. इस सेल में कंपनी Smartphones, Laptops और Electronic Products के साथ-साथ अन्य सामान पर भारी डिस्काउंट (Bumper Discount) दे रही है. Big Diwali Sale में कस्टमर 50,000 रुपये से कम की कीमत में iPhone 13 खरीद सकते हैं.

Big Diwali Sale में भी होंगे बैंक ऑफर्स

इस सेल (Big Diwali Sale) के दौरान ग्राहकों को ICICI और Axis बैंक कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट (Instant Discount) दिया जाएगा. इसके अलावा फ्लिपकार्ट Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर एडिशनल कैशबैक ऑफर भी देगी.

स्क्रीनशॉट (Mobile Screenshot) के मुताबिक, फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स (Flipkart Plus Members) 24 घंटे पहले से ही सेल (Big Diwali Sale) को एक्सेस कर सकेंगे. आपको बता दे, लिस्टिंग डिलीट (Listing Delete) करने के बाद से कंपनी ने आधिकारिक तौर पर सेल से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है और न ही किसी ऑफर्स की घोषणा की है.

Leave a Reply