October 4, 2022

Free Ola Scooter: ओला इलेक्ट्रिक फ्री में क्यों बांट रही स्कूटर? जानें

Free Ola Scooter: ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) पिछले कुछ समय से अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर (ola electric scooter) की बिक्री से ज्यादा खामियों को लेकर चर्चा में है. लेकिन हम आपके लिए ओला इलेक्ट्रिक को लेकर ऐसी खबर लेकर आये हैं, जिसे जानकर आप चौक जाएंगे. जी हां, ओला इलेक्ट्रिक के एक मॉडल Ola S1 Pro ने 200 किमी का रेंज हासिल किया है.

Ola S1 Pro Limited Edition मिला गिफ्ट में
ओला सीईओ भाविश अग्रवाल हाल ही में ने घोषणा की कि वह एक ओला स्कूटर के एक मालिक को नया ओला S1 pro इलेक्ट्रिक स्कूटर उपहार में देंगे. दरअसल, ओला के इन मालिक ने दावा किया कि उनका स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 200 किमी तक चला. इससे प्रभावित होकर भाविश ने लिमिटेड एडिशन का ओला एस1 प्रो (Ola S1 Pro Limited Edition) स्कूटर उन्हें गिफ्ट किया है.

Move OS 2.0 Beta 1 अपडेट से हासिल की उपलब्धि

कार्तिक नाम के इस Ola S1 Pro यूजर ने 16 मई को ट्विटर पर अपने स्कूटर के डैशबोर्ड की एक फोटो शेयर की है. कार्तिक उन ग्राहकों में से एक थे जिन्हें हाल ही में टेस्टिंग के लिए Move OS 2.0 Beta 1 अपडेट मिला था. यह अपडेट स्मार्टफोन के जरिये लॉक और अनलॉक फीचर, म्यूजिक स्ट्रीमिंग, ब्लूटूथ के जरिये फोन कनेक्टिविटी, टर्न बाइ टर्न नेविगेशन और इको मोड नाम का एक नया राइडिंग मोड जैसे कुछ फीचर्स को लेकर आया है. कंपनी का दावा है कि ईको मोड में टॉप 45 किमी प्रति घंटे पर कैप की जाएगी और हाई रेंज मिलेगी.

Ola S1 Pro ने दिया रिकॉर्ड 202Km रेंज
कार्तिक ने जो फोटो शेयर की है, उसके मुताबिक उनके Ola S1 Pro स्कूटर ने सिंगल चार्ज में 202 km की रेंज हासिल की है. ओला स्कूटर ने यह दमदार उपलब्धि नये इको राइडिंग मोड के साथ हासिल की है. फोटो में 27 km प्रति घंटे की एवरेज स्पीड और 48Km प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी दिखती है.

202 km रेंज के बाद भी बैटरी 3 प्रतिशत बाकी है. यूजर ने अपनी उपलब्धि दिखाते हुए Ola Electric और उसके सीईओ भाविश अग्रवाल को ट्विटर पर टैग किया था, जिसका भाविश अग्रवाल ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से जवाब दिया.

Leave a Reply