October 3, 2022

Bihar Crime : मधुबनी में भाई के साथ जा रही थी लड़की, ई रिक्शा से खींचकर 5 लोगों ने किया गैंगरेप

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले में शाम होते ही दरिंदों का बोलवाला हो जाता है। बेखौफ दरिंदों ने लड़की को रिक्शा से खींचकर उतार लिया और सुनसान घर में ले जाकर गैंगरेप किया। मामले में आरोपी अरेस्ट कर लिए गए हैं।

नगर थाना के पुरानी बस स्टैंड के पास की घटना है। क्राइम के बढ़ते ग्राफ को लेकर मधुबनी लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शाम होते ही मधुबनी में लड़कियों को सड़क पर चलना दुस्वार हो गया है।

मधुबनी शहर में शाम होते ही शहर के दरिन्द्रो ने लड़की, महिलाओं को सड़क पर चलना दुस्वार कर दिया है। एक लड़की अपने भाई के साथ ई रिक्शा में सवार होकर जा रही थी। पुरानी बस स्टैंड के पास पहुंचने पर महिला को शहर के ही कुछ दरिंदों ने उसके भाई के सामने जबरदस्ती उतार कर बस स्टैंड के एक सुनसान घर में ले जाकर पांच लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

लड़की के भाई ने जैसे तैसे जान बचाकर पुलिश को सूचना दी। मधुबनी नगर थाना पुलिस मामले की जानकारी मिलते ही हरकत में आयी। मौके पर पहुंचकर लड़की को बरामद कर लिया है। लड़की की निशानदेही पर 4 आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया।

आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। डीएसपी ने कहा कि आरोपी एक फरार है। नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। लड़की को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Input: Navbharat Times

Leave a Reply