Google Pay 201 Cashback Offer: गूगल अपने यूजर्स के लिए नए नए ऑफर्स लेकर आता रहता है. हम आज आपको गूगल के एक ऐसे ही ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं कि गूगल कैसे अपने यूजर्स को 201 रुपये का कैशबैक दे रहे है. इस ऑफर के लिए आपको अलग से कुछ नहीं करना है. 

यह ऑफर गूगल पे पर मिल रहा है. अगर आप Google Pay यूजर हैं तो आपको भी 201 रुपये का कैशबैक मिल सकता है. इसके लिए बस आपको अपना रेफरल कोड किसी ऐसे यूजर के साथ शेयर करना है जो पहली बार गूगल पे का इस्तेमाल करे. मतलब नए यूजर के साथ.

अब आपके द्वारा शेयर किए गए लिंक से वह अपने फोन में गूगल पे डाउनलोड करेगा और फिर अपना बैंक अकाउंट गूगल पे के साथ लिंक करेगा. अकाउंट से लिंक करने के बाद जब नया यूजर पहली बार किसी को कम से कम एक रुपया भेजेगा तो आपको 201 रुपये का कैशबैक आपके बैंक अकाउंट में मिलेगा वहीं नए यूजर को भी 21 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

गूगल पे दोनों यूजर्स के ही पैसे सीधे अकाउंट में ट्रांसफर करेगा. यूजर पूरे एक फाइनेंशियल ईयर में अधिकतम 9000 रुपये तक का कैशबैक देता है. मतलब अगर आप एक फाइनेंशियल ईयर में 45 से ज्यादा लोगों के साथ अपना रेफरल लिंक शेयर करेंगे तो आपको अधिकतम 9000 रुपये ही आएंगे. 

Google ने अपने डिजिटल पेमेंट ऐप GPay में एक नई लेंगुएज को जोड़ा है. UPI आधारित GPay में अब Hinglish को जोड़ा गया है. इसको लेकर पहले कंपनी ने भारत इवेंट में घोषणा की थी. अब फाइनली इसको जारी कर दिया गया है.

Hinglish भाषा सपोर्ट के साथ Google Pay में अब 10 भाषाओं का सपोर्ट हो गया है. इसमें अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, गुजराती, कन्नड़, मराठी, तमिल और तेलुगु शामिल हैं. अगर आप भी इनमें से किसी भाषा का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो कर सकते हैं.

Leave a Reply