सोशल मीडिया पर ‘कच्चा बादाम’ की लहर जारी है। अब भी पब्लिक इसकी धुन पर बेधड़क रील्स (Reels) बना रही है। भारत ही नहीं, दुनिया के अलग-अलग हिस्सों के लोगों ने ‘कच्चा बादाम’ (Kacha Badam) को इतना पसंद किया कि इस गीत के जनक, भुबन बादायकर (Bhuban Badyakar) रातोंरात स्टार बन गए।

भुबन, पश्चिम बंगाल की गलियों में साइकिल पर घुमते हुए मूंगफली बेचते हैं। अब एक अमरूद वाले चचा (guava seller) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी अमरूद बेचने की कला लोगों को अपना मुरीद बना रही है।

चचा के स्टाइल ने जीता दिल!

अमरूद बेचने वाले चाचा का ये वीडियो 27 सेकंड का है, जिसमें वो ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए गजब का गीत गुनगुना रहे हैं। उनका यह अंदाज पब्लिक को इतना पसंद आ रहा है कि क्लिप सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है। अधिकतर लोग चचा की तुलना भुबन बादायकर से कर रहे हैं। हालांकि, इसकी पुष्टी नहीं हुई है कि ये चाचा कौन हैं और कहां से ताल्लुक रखते हैं?

क्या है वायरल क्लिप में?

आप देख सकते हैं कि एक चचा ठेले पर अमरूद बेच रहे हैं। वह ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए मस्त गाना गाते हैं। इसके बोल हैं- ये हरी हरी, पीली पीली, कच्ची कच्ची, पकी पकी, मीठी मीठी, ताजा ताजा, नमक लगा के खाज खाजा… वो इन शब्दों को जिस लय के साथ गा रहे हैं,

वही लोगों को इंस्टाग्राम रील मटेरियल लग रहा है। कई लोगों ने लिखा कि इन चचा का गाना भी ‘कच्चा बादाम’ की तरह इंटरनेट पर छाएगा। जबकि कईयों ने कहा कि अब अमरूद बेचने वाले सॉन्ग पर लोग खूब नाचेंगे। वैसे आपको कैसा लगा चचा का अमरूद बेचने का स्टाइल? कमेंट में जरूर बताएं।

ऐसे बेचते हैं अमरूद…

Leave a Reply