October 3, 2022

Hero MotoCorp : नए अवतार मे आई हीरो की ये सस्ती और धांसू बाइक, कीमत और फीचर्स जानकर रुक नहीं पाएंगे

Hero Super Splendor 2022 : भारत की सबसे बड़ी Two Wheeler निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने अपनी Famous 125सीसी कम्यूटर बाइक Super Splendor का एक नया वैरिएंट लॉन्च किया है। Hero MotoCorp ने New Hero Super Splendor Canvas Black Edition 2022 को 77,430 रुपये की शुरुआती एक्स- शोरूम कीमत पर लॉन्च किया। Hero MotoCorp का दावा है कि New Super Splendor 60 से 68 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Features Of Hero Super Splendor 2022
अगर बात करे स्टाइल और डिज़ाइन की तो, मोटरसाइकिल अपने दूसरे वैरिएंट्स की तरह ही है। हालांकि, इसमें एक खास कैनवस ब्लैक पेंट स्कीम में पेश किया गया है। साथ ही इसमें सुपर स्प्लेंडर की 3डी ब्रांडिंग और H-लोगो दिया गया है।

Features के लिहाज से, New Super Splendor Canvas Black Editon में एक डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जर मिलता है। 

क्या हैं माइलेज और पावर
Super Splendor Canvas Black में वही 125cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड FI इंजन दिया गया है जो रेगुलर वैरिएंट में भी मिलता है। इंजन 7,500 rpm पर 10.7 bhp और 6,000 rpm पर 10.6 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। Hero MotoCorp का दावा है कि इसकी ईंधन दक्षता में 13 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है.

Hero MotoCorp के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के प्रमुख मालो ले मैसन ने कहा, “स्प्लेंडर फैमिली देश में सबसे लोकप्रिय और भरोसेमंद मोटरसाइकिल ब्रांड है। कैनवास ब्लैक एडिशन को सुपर स्प्लेंडर 125 के प्रीमियम पेशकश को बढ़ाने के लिए बनाया गया है, जो एक स्टाइलिश और तकनीकी रूप से एडवांस्ड मॉडल में मॉडर्न डिजाइन जोड़ता है।

Hero MotoCorp के मुख्य विकास अधिकारी रंजीवजीत सिंह ने कहा, कैनवस ब्लैक एडिशन में ऑल-New Super Splendor ग्राहकों की आकांक्षाओं को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का प्रयास करता है, जिसमें बेहतर प्रदर्शन और आराम मिलता है। हमें विश्वास है कि यह आराम और सुरक्षा के ब्रांड के वादे को पूरा करेगा और एक बार फिर Technology और सौंदर्यशास्त्र दोनों के मामले में एक नया मानक तय करेगा।

Leave a Reply