Low Price Hero Splendor Plus: लेटेस्ट मॉडल 2022 की हीरो स्प्लेंडर प्लस आपको सिर्फ 20 हजार रूपए में मिल रही है। इच्छुक खरीददार www.carandbike.com पर जाकर पूरी डिटेल्स चेक कर सकते हैं। यह स्प्लेंडर प्लस कुल 10 हजार किलोमीटर चली हुई है। बाइक को खरीदने से पहले उसकी डिटेल्स यहाँ से ऑनलाइन ले सकते हैं।

बाइक सेलर की डिटेल्स मिलने के बाद आप बाइक की जानकारी और कीमत के बारे में पूछताछ कर सकते हैं। बाइक को खरीदने से पहले सेलर द्वारा एडवांस पेमेंट मांगे जाने पर आप कोई अमाउंट न देवें। बाइक के लिए डाइरेक्ट लिंक खबर के लास्ट में दिया गया है।

Hero Splendor Plus 2007 Kick Start

यह 2007 हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक किक स्टार्ट है। इसमें ड्रम ब्रेक और स्पोक व्हील दिए गए हैं। यह बाइक काफी पुरानी है और 15000 रूपए में बेचने के लिए लिस्ट की गई है। बाइक अभी तक फर्स्ट ओनर है और 54 हजार किलोमीटर चलाई जा चुकी है। बाइक का नंबर दिल्ली से रजिस्टर्ड है।

Hero Splendor Plus Self Start

यह हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक 2021 मॉडल की है। बाइक में ड्रम ब्रेक और अलॉय व्हील दिए गए हैं। यह बाइक नए सुरक्षा मानकों BS VI को पूरा करती है। बाइक को अभी तक कुल 18 हजार किलोमीटर चलाया जा चुका है। बाइक फर्स्ट ओनर है।

Hero Splendor Plus 2010 Kick Drum Spoke

स्प्लेंडर प्लस 2010 मॉडल बाइक, जो 89,085 किलोमीटर चली हुई है। यह बाइक पहले मालिक के ही नाम है और Ghaziabad की लोकेशन में है। बाइक की कीमत 15,000 रूपए निर्धारित की गई है। यह बाइक www.bikewale.com पर लिस्ट की गई है।

ऐसे खरीदें सेकंड हैंड बाइक

सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक खरीदने के लिए आप ऑनलाइन पोर्टल पर जा सकते हैं। बाइक आपको ऑफलाइन मार्केट में भी खरीद सकते हैं। बाइक की कीमत 10 हजार रूपए से शुरू हो जाती है। ऑनलाइन बाइक खरीदने के लिए सेलर से डिटेल्स लेनी होती है। कुछ पोर्टल ऐसे भी है, जहां आप खुद बुक करके खरीद सकते हो।

Leave a Reply