October 5, 2022

जूही चावला की बेटी को देख लिया तो ऐश्वर्या राय को देखने का मन नहीं करेंगा

फ़िल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रिया आई जिन्होंने अपनी शादी के बाद भी इस बॉलीवुड जगत से जुड़ी रही। बात करते है ऐसी एक अभिनेत्री की जो आज भी बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत में भी उनका रुझान देखने को मिला है। नब्बे के दशक की जानी – मानी फेमस अभिनेत्री जूही चावला जिन्होंने कई हिट फिल्में दी है और कई बड़े दिग्गज अभिनेता के साथ काम कर चुकी है।

जूही चावला की बेटी ने आईपीएल की नीलामी में लिया था भाग

बता दें कि, अभिनेत्री जूही चावला उद्योगपति जय मेहता से विवाह की है। जिनसे उनके दो बच्चें है। जिनमे उनकी बेटी का नाम जाह्नवी मेहता और बेटे का नाम अर्जुन मेहता है। जूही चावला के दोनों बच्चे बॉलीवुड की चकाचौंध से काफी दूर रहते है परंतु कभी – कभी इस लाइमलाईट के शिकार हो जाते है।

दरअसल , कुछ समय पूर्व अभिनेत्री जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता आईपीएल की नीलामी में कोलकाता नाईट राईडर्स के लिए बोली लगाते नजर आई थी,तभी वो सुर्खियों में बनी थी।

जहां आईपीएल में बोली लगाने वाली सबसे कम उम्र की व्यक्ति बन गई थी। एक बातचीत के दौरान जूही चावला ने कहा था कि, उनकी बेटी एक राइटर बनना चाहती हैं। उस बातचीत के दौरान जब अभिनेत्री से उनकी बेटी जान्हवी मेहता के बॉलीवुड में काम करने को लेकर पूछा गया था,तो अभिनेत्री ने कहा था कि जान्हवी किताबें पढ़ना काफी पसंद करती है उसे किताबे पढ़ना तथा चीज़ों को जानना काफी पसंद है।

सुन्दरता में जूही चावला की बेटी है माँ से भी सुंदर

अभिनेत्री जूही चावला ने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, उनकी बेटी उपहार के तौर पर भी बुक्स लेना ज्यादा पसंद करती है। उसकी इक्क्षा है कि, वो एक लेखक बने। वही उन्होंने ये भी कहा कि, वो एक ऐसे समय से भी निकली है, जब जाह्नवी मॉडल बनना चाहती थीं।

क्या पता वो आगे ये भी कह दे कि उसे फिल्मों में काम करना है या खेल की दुनियां में करियर बनाना है या इसके अलावा वो कुछ भी कह सकती है। इसलिए मैं नहीं बोल सकती की जीवन में उसे क्या करना है और क्या उसके सपने है,जिसे लेकर वो अपना भविष्य देखती है।

जूही चावला की बेटी को देख लिया तो ऐश्वर्या राय को देखने का मन नहीं करेंगा -  The Bhartiya TV

बहरहाल , एक बात साफ है कि, बच्चों को अपना फ्यूचर डिसाइड करने की स्वतंत्रता होनी चाहिए । बता दें कि , जाह्नवी कपूर अपनी पढ़ाई लंदन से पूरी की है। जान्हवी सोशल मीडिया पर अपने लंदन के दोस्तो के साथ की तस्वीर साझा की है।

स्कूल के दिनों के समय जाह्नवी मेहता रैंक होल्डर रही हैं और अपनी क्लास में टॉपर की लिस्ट में शामिल हुई है। जान्हवी दिखने में काफी खुबसूरत और ग्लैमरस नजर आती है,हालांकि ये लाइमलाईट से काफी दूर रहती है।

Leave a Reply