October 4, 2022

हैट के साथ Ileana D’Cruz ने शेयर की न्यूड फोटोज, लिखा- Do Not Disturb

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी हॉट फोटोज के चलते भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इलियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती है। इन दिनों इलियाना डिक्रूज मालदीव वेकेशन पर गई हुई है। उन्होंने अपने वेकेशन की ऐसी फोटो शेयर की हैं। जिन्होंने सोशल मीडिया का माहौल गर्मा दिया है।

लियाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बिकिनी में दो फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में इलियाना ने डू नॉट डिस्टर्ब लिखी एक हैट हाथ में पकड़ी हुई है। कैप्शन में भी इलियाना ने यही लिखा है।

Ileana D'Cruz ने हैट के साथ शेयर की न्यूड फोटो - News Ganj

इलियाना का ये बोल्ड अंदाज उनके फैन्स का काफी पसंद आ रहा है। इलियाना के फोटो और वीडियो देखकर फैंस ‘हॉटनेस ओवरलोड’, ‘बोल्ड एंड ब्यूटीफुल’ और ‘हॉटनेस अलर्ट’ जैसे कमेंट कर रहे हैं।

इट बिकिनी में इलियाना डिक्रूज ने मालदीव में लगाई आग

हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो व्हाइट बिकिनी में समंदर में मस्ती करती नजर आ रही हैं। इलियाना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,’सूरज और समुद्र सब मेरे बारे में हैं.’ इसमें उन्होंने स्टाइलिस्ट सनम तारांशी को भी टैग किया है। इससे पहले इलियाना ने लाल बिकिनी वाली तस्वीर और वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लाल दिल वाला इमोजी का कैप्शन दिया है।

अपने एक्स को लेकर कही ये बातें

हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर कई बातें कही थीं। उन्होंने कहा था कि वह इस बारे में चुप थीं क्योंकि वह दूसरे की प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करती हैं। उन्होंने कहा कि, वहीं उनके और उनके बॉयफ्रेंड के ब्रेकअप के बारे में जो कुछ भी लिखा गया, इससे उनको फर्क नहीं पड़ता, उन्होंने कहा भी कि कोई न कोई इंटरव्यू ऐसा होगा जहां कुछ का कुछ समझा जाएगा।

Leave a Reply