October 7, 2022

अगले चुनावी रण में सुपरस्टार पवन सिंह उतर सकते हैं मैदान में, गाजीपुर से बी.जे.पी प्रत्याशी के प्रचार में बनाया गाना

In the next election battle, superstar Pawan Singh can be in the fray, a song made in the campaign of BJP candidate from Ghazipur

अमरेंद्र पांडे की रिपोर्ट

आगामी उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव को लेकर लगभग सभी दल के नेता अपने-अपने अंदाज में चुनावी रण में उतर कर प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं। इसी बीच भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह ने गाजीपुर बीजेपी प्रत्याशी संजय राय का प्रचार कर रहे हैं।

मेरा रोजगार गाना हुआ हिट

14 अगस्त को पवन सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ गाना जिसमें मोदी जी को संबोधित भी किया और स्वरोजगार को बढ़ावा देने की बात कही है। उनके गाने में ज्यादा बार इस वाक्य को दोहराया गया है कि “हर हाथ में होगा काम की हर जेब में होगा दाम” आगे उन्होंने संजय राय को नेक और साफ सुथरा होने का दावा भी किया है।

क्या पवन सिंह को बीजेपी से टिकट मिल सकता है?

आए दिन भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह का रुझान बीजेपी की ओर देखने को मिल हिं जाता है रवि किशन से लेकर निरहुआ तक ने, यहां तक कि हमारे दिल्ली के दिल में पर राज करने वाले मनोज तिवारी जी सभी लोग अपने अपने भाग्य राजनीति में भी आजमा रहे हैं, जिनमें किसी का पेंच काम कर गया किसी का घर से भी आटा गीला हो गया।

रवि किशन जी और मनोज तिवारी जी तो एक तरह से राजनीति के ताइक्वांडो हो गए हैं। वहीं आगामी चुनाव में पवन सिंह के रवैया से लगता है कि राजनीति की शतरंज की चाल को भी चलेंगे फिलहाल अभी तो गाजीपुर प्रत्याशी संजय राय पर उन्होंने गाना बनाया है जो कि कई लाख views बटोर चुका है।

Leave a Reply