August 5, 2021

पर्ल वी पुरी केस मे पिता ने कहा : झूठ नहीं बोल रही मेरी बेटी, फोटो देखकर पहचान गई थी

छोटे पर्दे पर काम करने वाले एक्टर पर्ल वी पुरी पर कुछ समय पहले नाबालिग से दुष्कर्म करने का इल्जाम लगाया गया था। बता दे कि इस मामले को लेकर रोज नये खुलासे किये जा रहे है। पर्ल वी पूरी को पुलिस ने 4 जून को अपनी हिरासत मे ले लिया था और अभी कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को भी ख़ारिज कर दिया है। कुछ दिन तक एक्टर न्यायिक की हिरासत में रहेंगे।

लेकिन बता दे कि हाल ही मे लड़की की माँ ने एक्टर पर्ल वी पुरी को बेकसूर बताकर कहा है कि उन्होंने कुछ नहीं किया है लड़की के पिता से आपसी दुश्मनी की वजह से सिर्फ पर्ल को फंसा रहे है। इसी को लेकर पीड़िता के पिता ने भी अपनी बात रखते हुऐ इस मामले मे कुछ बताया।

पीड़िता के पिता ने किया बड़ा खुलासा

जानकारी के मुताबिक नाबालिग के पिता ने बताया कि उनकी बच्ची ने फोटो देखते ही पर्ल को पहचान लिया था और उसका नाम ‘रघबीर’ बताया था। जो की पर्ल का पहला सीरियल था उसमे इनका नाम रघबीर था। पीड़िता के पिता का कहना है कि वो कोई टीवी शोज नहीं देखते है इसलिए उन्हें कुछ पता भी नहीं चला था की कोई रघबीर नाम का भी हो सकता है। उसके बाद उन्होंने जाँच की तो पता चला कि रघबीर नाम का कैरेक्टर पर्ल वी पुरी ने निभाया था .

अपने एक शो में इसी के चलते पीड़िता के पिता की तरफ से जारी किया गया वकील ने उनकी तरफ से एक याचिका तैयार की जो की एक्टर के खिलाफ थीं। और उसमे लिखा है कि पीड़िता अपनी मम्मी के साथ रहती है और कुछ समय से अपने पिता से मिली तक नहीं है। लेकिन एक दिन जब पीड़िता के पिता उसके स्कूल उससे मिलने के लिए गए। तो वो अपने पापा के गले लग कर रोने लगी ।

उसके बाद उसके पिता उसे घर ले गए और उससे सारी बाते पूछी। उसके बाद पिता ने पुलिस को बताया, पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जाँच कराई तो पता चला कि सच मे उसको किसी ने मोलेस्ट किया था फिलहाल इस मामले पर कुछ कहा नहीं जा सकता, पर्ल बहुत हीं मंझे हुए कलाकार हैं। पर्ल की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है, ऐसे में इस तरह की घटना के होने से लोग सकते में हैं।

Leave a Reply