October 3, 2022

सोने की तरह चमकेगा iPhone! नए कलर को देखकर आप भी हो जाएंगे खुश

इस साल का मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन निस्संदेह Apple iPhone 14 होगा, जिसके सितंबर या अक्टूबर में लॉन्च होने की उम्मीद है। iPhone 14 के लॉन्च से पहले, टिप्सटर, ऐप्पल फैन्स तक अपकमिंग iPhone और उसके अन्य मॉडल्स से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी पहुंचाने के लिए जोर-शोर से काम कर रहे हैं।

डिजाइन, कैमरा, चिपसेट और कीमत के मामले में iPhone 14 में क्या कुछ खास हो सकता है, इसका अंदाजा हमें पहले से ही है! लेकिन आपका जानकर हैरानी होगी कि अब आईफोन एक नए कलर में आ रहा है! जिसे देखते ही हर कोई इसे खरीदना चाहेगा। जी हां, लेटेस्ट लीक ने हिंट दिया है कि iPhone 14 Pro अब गोल्ड कलर में भी मिलेगा।

पिगटू डॉट कॉम द्वारा शेयर की गई जानकारी के अनुसार, आईफोन 14 प्रो को सामान्य रंगों के अलावा (जिसे हम आमतौर पर आईफोन मॉडल के साथ जोड़ते हैं) एक नए गोल्ड कलर में भी उतारा जाएगा। ऐप्पल ट्रैक की एक रिपोर्ट से पता चला है कि आईफोन 14 लाइनअप के सभी नए कलर ऑप्शन में उपलब्ध होने की उम्मीद है, जिसमें पर्पल रंग और एक नया ट्रू टोन फ्लैश डिजाइन शामिल है।

पिगटू के लेटेस्ट लीक ने Apple के पहले के दावे को प्रतिध्वनित किया, जिसने यह भी सुझाव दिया कि iPhone 14 Pro मॉडल गोल्ड के साथ ग्रेफाइट, सिल्वर और पर्पल में आने की उम्मीद है। खैर, रिपोर्ट में iPhone 14 और iPhone 14 Max मॉडल को भी लिस्ट किया गया है, जिनके ब्लैक, व्हाइट, ब्लू, रेड और नए पर्पल कलर ऑप्शन में आने की उम्मीद है।

कलर के अलावा आईफोन 14 सीरीज में और क्या खास
नए कलर के अलावा, iPhone 14 के लॉन्च से पहले डिजाइन चर्चा का विषय है। Weibo पर लेटेस्ट डिजाइन लीक से पता चला है कि iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में फेस आईडी सेंसर और सेल्फी कैमरा के लिए एक पिल शेप कटआउट और होल है।

जबकि नॉन-प्रो आईफोन मॉडल में फिर से वही नॉच डिस्प्ले होगा। खैर, iPhone 13 सीरीज़ को एक और बड़ा अपडेट दिया गया है, अगले iPhone 14 में वाइड-एंगल कैमरा के लिए नया 48MP सेंसर शामिल होने की उम्मीद है जिसका उपयोग iPhone 14 के प्रो मॉडल के साथ-साथ नए A16 चिपसेट के लिए किया जाएगा, जिसे केवल प्रो मॉडल में पैक करने के लिए इत्तला दे दी गई है।

Leave a Reply