आखिरकार 27 फरबरी को जीप ने इसे लॉन्च कर दिया। कंपनी ने इसके कीमत को 17.8 लाख (एक्स शोरूम) रखा है। तो चलिए आज आपको बताते है इस कार के फीचर्स और ऑफ रोडिंग कैपेसिटी के बारे में।

Trailhawk ऑफ रोड कैपेसिटी


ट्रेलहॉक पूरी तरह से ऑफ रोड कार है। यह उनको बहुत पसंद आएगा जिनको एडवेंचर पसंद है, क्योंकि इसमें आपको जबरदस्त ऑफ रोडिंग फीचर्स मिलते है। यह कंपास का अपग्रेडेड वर्जन है, पर इसके डिजाइन में बदलाव किया गया है। इसमें आपको पतली हैडलाइट मिल जाती है साथ ही इसके फ्रंट के ग्रिल मे भी बदलाव किए गए है।

Tailhawak का इंजन

इस गाड़ी में कंपनी आपको 2.0 लीटर काटर्बो इंजन देता है। यह इंजन 170 bhp का पॉवर और 350 nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इसके राइड को स्मूथ और पॉवरफुल बनाने के लिए इसमें आपको 9 स्पीड आटोमैटिक ट्रांसमिशन देखने को मिलता है।

Car के फीचर्स

अगर आपने कंपास देखा है तो आपको ट्रैलहॉक के डिजाइन में अंतर देखने को मिलेगा। इसमें बोनट पर आपको एंटी ग्लायर ग्राफिक्स देखने को मिल जाता है , जो बेहद ही आकर्षक लगता है। इसके साथ हिनिज्मे आपको ब्लैक अलॉय व्हील्स, सिल्वर ब्लैश प्लेट, व्हील्स के आर्च पर ब्लैक प्लास्टिक और बंपर भी पूरी तरह से ब्लैक में मिल जाता है।

ट्रेलहॉक के टॉप वेरिएंट मे आपको ऑल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्रॉयड और एप्पल प्ले, 10 इंच का फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट डिस्प्ले मिल जाता है। वहीं इसमें सुन रूफ, क्लाइमेट कंट्रोल, 360 डिग्री पकिंग कैमरा जैसे कई एडवांस्ड फीचर्स है।

Leave a Reply