सोशल मीडिया पर एक ‘महिंद्रा ट्रैक्टर’ (Mahindra Tractor) चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, मेघालय (Meghalaya) के एक शख्स ने इस ट्रैक्टर को ‘देसी जुगाड़’ (Desi Jugaad) से जीप (Jeep) का लुक दिया है। जहां कई लोगों को इस ट्रैक्टर का ‘कूल वर्जन’ पसंद आ रहा है,

वहीं ‘महिंद्रा एंड महिंद्रा’ के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इसकी तस्वीर शेयर करते हुए कहा- ये ट्रैक्टर उन्हें Disney की एनिमेटेड फिल्म के एक प्यारे से कैरेक्टर की याद दिला रहा है। क्या आपको वो कैक्टर याद आया?

मेघालय के शख्स ने किया ये काम

असल में, यह तस्वीर महिंद्रा ट्रैक्टर नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई थी। उन्होंने कैप्शन में बताया कि मेघालय के जोवाई में रहने वाले मैया रिंबाई (Maia Rymbai) ने साबित कर दिया कि ये मजबूत वाहन ‘कूल’ भी है। हमें 275 एनबीपी का ये मॉडिफाइड वर्जन काफी पसंद आया!

‘डिज्नी फिल्म का प्यारा सा किरदार’

वहीं, मंगलवार को आनंद महिंद्रा ने इस ट्रैक्टर की तस्वीर को रीट्वीट किया, और लिखा- अब ये एक अजीब दिखने वाला जानवर (Beast) है… लेकिन यह डिज्नी (Disney) की एनिमेटेड फिल्म का एक प्यारा सा कैरेक्टर लग रहा है।

काफी अच्छा दिख रहा है सर

बता दें, महिंद्रा के ट्वीट को न्यूज लिखे जाने तक 1.4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। जबकि बहुत से यूजर्स ने इस पर टिप्पणी भी की। मसलन, एक यूजर ने इसे ‘जीप टैक्टर’ का नाम दिया। जबकि कुछ ने लिखा कि ये कमाल का दिख रहा है, वहीं कईयों ने इस ट्रैक्टर की ताकत की सरहाना की। बाकी आपका क्या कहना है?

Leave a Reply