October 3, 2022

अपनी मेकअप आर्टिस्ट से भिड़ी जाह्नवी कपूर, शूटिंग सेट पर की तोड़फोड़, वायरल हुआ विडियो

अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में है। जाह्नवी कभी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी वह अपनी तस्वीर और वीडियोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती है। जाह्नवी की एक्टिंग को भी खूब पसंद किया जाता है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

इसी बीच जाह्नवी कपूर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जाह्नवी कपूर अपनी मेकअप आर्टिस्ट से भिड़ती नजर आ रही है। शेयर किए गए इस वीडियो में जाह्नवी मेकअप आर्टिस्ट के बीच बहस होती दिखाई दे रही है। जाह्नवी का यह वीडियो देखकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में जाह्नवी और उनकी मेकअप आर्टिस्ट के बीच फेक फाइट है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर और उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने बिग बॉस 5 की कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा और शोनाली नगरानी के बीच हुई बहस बाजी की नकल की है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। विडियो को शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा कि, “आपको क्या लगता है कि मुझे मदद की जरूरत है?”

janhvi kapoor

बता दें, जाह्नवी कपूर के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और लोग कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। न सिर्फ फैंस जाह्नवी की एक्टिंग को पसंद कर रहे हैं, बल्कि उनके भाई अर्जुन कपूर ने भी इस वीडियो पर रिएक्ट किया है। बता दें, जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फैंस के साथ प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर जानकारी साझा करती है।

रिपोर्ट की मानें तो जाह्नवी कपूर अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी है और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके दी। एक तस्वीर को शेयर करते हुए जाह्नवी ने अपने पापा के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है। उन्होंने लिखा कि, “‘इट्स ए रैप-! ‘मिली’. पापा के साथ मेरी पहली फिल्म, जिनके बारे में मैंने केवल एक निर्माता के रूप में अपने पूरे जीवन में कहानियां सुनी हैं. लेकिन, आपके साथ काम करने के बाद, ये कहना कितना अच्छा लग रहा है कि मैं अंत में जानती हूं कि हर किसी का क्या मतलब होता है।

Leave a Reply