Anjali Arora MMS Viral Video : TikTok फेम Anjali Arora फिर से चर्चा में बनी हुई हैं। Anjali Arora को Kacha Badam गाने पर कमर मटकाने से लोकप्रियता मिली थीं। वह हाल ही में Lock UP Show में भाग लेते नजर आई थीं। Facebook, Instagram और Twitter पर Anjali की बड़ी Fan Following हैं।

Zee News की माने तो शार्ट वीडियो स्टार Anjali Arora का Private Video Leak हो गया है। Video में दावा किया गया है कि यह लड़की Anjali Arora है। पर अभी तक इस बात की सही जानकारी नहीं मिली है कि पूरे 14 मिनट लड़की कौन है। कुछ जानकर विशेषज्ञ कह रहे हैं कि Video में लड़की Anjali Arora नहीं है।

वहीं, कुछ कहते हैं कि Video में दिखने वाली लड़की Anjali Arora ही हैं। The Times Of Hind इस वीडियो में कौन है इस बात की पुष्टि नहीं करता है। Anjali Arora की ओर से MMS को लेकर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। जिस वीडियो की बात हो रही है वह अगर आप भी देखना चाहते हैं तो हम नीचे उसके बारे में बता देंगे।

अंजली अरोड़ा का म्यूजिक एल्बम सूफी सूफी हुआ रिलीज

Anjali Arora के Instagram Account पर 11 मिलियन फैन है। उनका हाल ही में एक सूफी-सूफी सांग भी जारी हुआ है। फैंस अंजली की मादक अदाओं पर फिदा रहते हैं। Anjali Arora लॉकअप शो ( Lock UP Show ) की उपविजेता भी थी। शो में Anjali Arora और मुनव्वर फारुकी की जोड़ी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

Also Read : भारत में चोरी-छिपे लॉन्च हुआ 7 हजार रुपये वाला गजब Smartphone, दिखने में मस्त और फीचर्स जबरदस्त; जानिए सबकुछ

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि किसी टिकटॉकिये का MMS Internet पर लीक हुआ है। इससे पहले टिकटॉकिये निशा गुरगैन का भी MMS Viral हुआ था। Viral Video में निशा अपने BoyFriend के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी। शुरू में निशा ने इस वीडियो को नकली बताया था।

पर है तो वह TikTok वाली ही। बाद में वह खुद ही इसकी पुलिस कम्प्लेन करने गई कि किसी ने उनका वीडियो लीक कर दिया। हाल ही में Bhojpuri Actor Trishakar Madhu और Bhojpuri Singer Shilpi Raj के भी MMS Video Leak हुए थे।

Leave a Reply