बृहन्मुम्बई महानगरपालिका (BMC) ने बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के मुंबई स्थित घर को सील कर दिया है। वो कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई स्टोरी में अभिनेत्री ने कहा, “मैं कोविड-19 पॉजिटिव टेस्ट की गई हूँ। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है। साथ ही मैं सारे मेडिकल प्रोटोकॉल्स को भी फॉलो कर रही हूँ। जो भी पिछले दिनों मेरे संपर्क में आए हैं, उन लोगों से मैं कोरोना टेस्ट कराने का निवेदन करती हूँ।”

करीना कपूर ने ये भी जानकारी दी कि उनके परिवार के सभी सदस्य और उनके सभी कर्मचारी कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं। उनमें से किसी में अभी कोरोना का कोई लक्षण सामने नहीं आया है। सैफ अली खान की पत्नी ने कहा कि सौभाग्य से वो अच्छा महसूस कर रही हैं और उम्मीद है कि वो जल्द ठीक हो जाएँगी। उधर BMC ने बताया है कि करीना कपूर की तरफ से स्पष्ट रूप से अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। उनके संपर्क में आए लोगों की जाँच रिपोर्ट का इंतजार है।

चूँकि, करना कपूर ने कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है, BMC के अधिकारी पता लगा रहे हैं कि कितने लोग उनके संपर्क में आए हैं। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इन दोनों ने पिछले दिनों कोरोना दिशानिर्देशों का उल्लंघन कर के कई पार्टियाँ अटेंड की थी।

अब आपस में ‘बेस्ट फ्रेंड्स’ मानी जाने वाली इन दोनों ही अभिनेत्रियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अब ‘बृहन्मुम्बई महानगरपालिका (BMC)’ ने इन दोनों के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को निर्देश दिया है कि वो RT-PCR टेस्ट कराएँ। करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा अक्सर साथ में देखी जाती हैं।

पिछले दिनों दोनों ने कुछ सोशल मीडिया पोस्ट्स साझा किए थे, जिसमें ‘गर्ल गैंग’ की पार्टी हो रही थी। इन पार्टियों में दोनों साथ दिखाई दी थीं। बता दें कि करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर भी व्यस्त हैं, जिसमें आमिर खान मुख्य अभिनेता हैं। फरवरी 2021 में ही करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे को भी जन्म दिया।

गर्भ-धारण पर उनकी एक पुस्तक भी बाजार में आई है। इसी तरह पिछले महीने अभिनेता अमित साध कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपने क्वारंटाइन होने की बात बताई थी। इसी तरह दक्षिण के बड़े अभिनेता कमल हासन हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हो गए थे।

Leave a Reply