अक्सर ‘अतरंगी कपड़े’ पहन सड़कों पर निकलने वाली उर्फी जावेद आए दिन चर्चा में रहती है। उर्फी जावेद अपने बेबाक बयान के लिए भी जानी जाती है। वह आए दिन किसी न किसी मामले में कुछ ऐसे बयान देती है जिसके चलते वह लाइमलाइट में आ जाती है। पिछले दिनों ही ऊर्फी जावेद और सुजैन खान की बहन फराह खान के बीच अनबन हुई थी।

फरहा खान ने ऊर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट किया था जिस पर ऊर्फी जावेद ने भी करारा जवाब दिया था। अब इसी मामले में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने भी अपनी राय दी है लेकिन वह ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है। वहीं उर्फी जावेद ने भी उन्हें करारा जवाब दिया है। अब इन दोनों हसीनाओं का यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। तो आइए जानते हैं कैसे हुई इन दोनों के झगड़े की शुरुआत?

ऐसे शुरू हुआ कश्मीरा और उर्फी जावेद का झगड़ा
हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान कश्मीरा से ऊर्फी जावेद और फराह खान के बीच हुए झगड़े के बारे में प्रतिक्रिया देने की बात कही थी। इसी पर कश्मीरा ने कहा था कि, “मैं ऐसे लोगों के बारे में बात नहीं करती जिनके रिज्यूमे में काम के नाम पर जीरो हो और वे सिर्फ इंस्टाग्राम पर फेमस हो और कहीं नहीं।

मैं करियर बना रही हूं। मैं ऐसी फिल्में बनाने में बिजी हूं जो दुनिया में कुछ बदलाव लाएंगी। जो लोग सिर्फ स्पॉटेड से अपना करियर बना रहे हैं मेरी नजर में करियर माइंडेड लोग नहीं हैं।’ मुझे यकीन है कि फराह और सुजैन का भी यही मानना होगा। मुझे नहीं लगता कि सुजैन और फराह किसी को शर्मिंदा करेंगी। ऐसे लोगों को वे जानती भी कैसे होंगी। मुझे भी नहीं पता कि ये कौन लोग हैं जो कपड़े काटकर बाहर निकलने में बिजी हैं।”

जब उर्फी जावेद को यह बात मालूम चली तो उन्होंने भी कश्मीरा शाह पर पलटवार किया और अपने बयान में कहा था कि, “हां मैंने पढ़ा उन्होंने मेरे बारे में जो कहा…लेकिन कोई मेरे बारे में ऐसा कह रहा है…उसके पास कोई उचित कारण तो हो…मैं सिर्फ इंस्टाग्राम पर फेमस हूं और असल जिंदगी में नहीं…लेकिन आप तो दोनों में ही नहीं हो यार…क्या फायदा”

कश्मीर शाह ने उर्फी जावेद को किया ट्रोल
इसी बीच एक कश्मीरा शाह का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी तुलना रानी मुखर्जी से कर रही है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने उर्फी जावेद को भी बुरी तरह ट्रोल किया। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप कश्मीरा शाह को कहते हुए सुन सकते हैं कि, “हां मैं उर्फी को जानती हूं, वो इंस्टाग्राम पर काफी फेमस है।

ये वही लड़की है ना जिसको सिक्योरिटी गार्ड ने सड़क पर भी पिक्चर क्लिक कराने से मना कर दिया था। खैर अगर ये एजुकेटेड होती तो मुझे जरूर जानती।”

खुद ही ट्रोल हुई कश्मीरा शाह
जैसे ही फैंस को कश्मीरा शाह का यह वीडियो देखने को मिला तो उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कश्मीरा शाह को कहा कि, ‘ओह माई गॉड! कश्मीरा शाह को जानने के लिए एजुकेटेड होना पड़ेगा। और क्या आप खुद की तुलना एक्ट्रेस रानी मुखर्जी से कर रही हैं.

ये सब कहकर तुमने खुद को ही नीचा दिखाया है।” तो वही दूसरे ने लिखा कि, “आप भी तो फ्लॉप एक्ट्रेस ही हैं।” इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि, “एक बयान से मैडम का दिमाग खिसक गया है।” बता दें, इस मामले में उर्फी जावेद के फैन उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं और कश्मीरा शाह को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

Leave a Reply