October 4, 2022

Bolero का नया अवतार, स्कॉर्पियो से भी ज्यादा आकर्षक डिजाइन

भारतीय कार बाजार में बोलेरो जैसी गाड़ियां लंबे समय से अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं, सालों तक मार्केट में रहने के बावजूद ग्राहकों का इनके प्रति प्यार आज भी बरकरार है, और इसी को भुनाने के लिए महिंद्रा लगातार अपने एसयूवी मॉडल्स को अपडेट कर रही है। हालांकि बोलेरो को लंबे समय से कोई खास अपडेट नहीं मिला है।

बता दें, Mahindra Bolero एक यूटिलिटी व्हीकल है, और पिछले दो दशकों से अधिक समय से यह कार शहरी और ग्रामीण दोनों ग्राहकों की पसंदीदा कार रही है। फिलहाल, घरेलू कार निर्माता जल्द ही बोलेरो का एक नया मॉडल लॉन्च करने जा रही है, जिसमें मामूली कॉस्मेटिक अपडेट दिए जाएंगे।

यह भी पढ़े : CM योगी आदित्यनाथ की हत्या करने की धमकी, सामने आया इस लेडी डॉन का नाम

ह भी पढ़े गन्दे MMS कांड के बाद तृषाकर मधु का एक और वीडियो आया सामने, बोल्ड अंदाज़ में कर रही हैं डांस

अगले महीने होगी लॉन्च

इस बात की पुष्टि हम इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि मई में बोलेरो के अपडेटेड मॉडल की स्पाई तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुई थी। जिसके बाद से ही इस कार की लॉन्च पर लोगों की नजरें ठहरी हुई हैं।

वहीं चुनिंदा डीलरशिप्स ने अपडेटेड मॉडल के लिए अनऑफिशियल बुकिंग्स को स्वीकार करना शुरू कर दिया है। नई बोलेरो के डिजाइन में सबसे ध्यान देने योग्य बदलाव एक ड्यूल-टोन पेंट स्कीम और एक नया फ्रंट फेसिया होगा।

फीचर्स और इंटीरियर पर अपडेट

इसके अलावा अपडेटेड बोलेरो के फ्रंट एंड में एक नया ग्रिल और बंपर होगा। फ्रंट बंपर को थोड़ा रिप्रोफाइल किए जाने की उम्मीद है जिसमें नए फॉग लैंप हाउसिंग हैं।

रिपोर्ट पर विश्वास करें तो महिंद्रा 2022 बोलेरो फेसलिफ्ट के साथ नए रंग विकल्प भी पेश कर सकती है। वहीं फेसलिफ़्टेड बोलेरो के फीचर्स और इंटीरियर में कोई खास बदलाव होने की उम्मीद नहीं है।

अपने मौजूदा दौर में बोलेरो औक्स और यूएसबी कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ-इनेबल्ड म्यूजिक सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कीलेस एंट्री और मैनुअल एसी जैसे फीचर्स की पेशकश करती है। वहीं सुरक्षा सुविधाओं में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और स्टैंडर्ड फिटमेंट के रूप में रियर पार्किंग सेंसर शामिल हैं।

Leave a Reply