भारतीय बाजार में ऐसी कई कारों है, जो काफी पंसद की जाती है। वही इन्हीं में से एक Mahindra की बोलेरो भारतीय बाजार और ग्रामीण इलाकों के साथ-साथ शहरी इलाकों में भी काफी लोकप्रिय हो गई है। अब कंपनी 2022 में इस दमदार एसयूवी का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने जा रही है।

वही कई लीक रिपोर्ट में कार जानकारी सामने आई हैं। बता दें कि Mahindra Bolero कोपहले बिना किसी स्टिकर के टेस्टिंग के दौरान देखने को मिला था। एक रिपोर्ट के मुताबिक महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव होंगे और तकनीकी रूप से कार पहले जैसी ही होगी।

पहले जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक महिंद्रा की नई बोलेरो टू-कलर आउटडोर के साथ आएगी। आखिरी बार देखी गई कार लाल रंग में देखी गई थी जो चमकदार ग्रे में समाप्त हुई थी। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

नई Mahindra Bolero कब होगी लॉन्च

महिंद्रा ऑटोमोटिव 2022 में नई कार लॉन्च करेगी, हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। एसयूवी के फ्रंट में फॉग्लैम्प हाउसिंग दी गई है और ये टॉप मॉडल के साथ उपलब्ध होंगे।

Mahindra Bolero 2022:अब आ रहा महिंद्रा बोलेरो का नया अवतार,फीचर्स,लुक ऐसा  की देखतें हो जाएगें दीवाने

नई Mahindra Bolero में क्या होगें बदलाव

हेडलैम्प का डिज़ाइन पहले जैसा ही है लेकिन इंटीरियर डिज़ाइन में कुछ बदलाव हैं। कंपनी इस नई एसयूवी में नए फीचर्स भी जोड़ सकती है, जिसमें मॉडिफाइड डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री मिल सकती है। साथ ही नई Mahindra Bolero में नए फीचर्स और मॉडिफाइड केबिन मिलेंगे।

मौजूदा मॉडल से 1.5-लीटर डीजल इंजन। 2022 Mahindra Bolero में मौजूदा मॉडल का 1.5-लीटर डीजल इंजन हो सकता है जो 75 बीएचपी और 210 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

एआरएआई के मुताबिक यह एसयूवी एक लीटर डीजल पर 16.7 किलोमीटर तक चल सकती है। तीन सिलेंडर वाला इंजन होने के बावजूद यह इंजन पावरफुल है और कार को काफी तेज रफ्तार में लाता है।

Mahindra Bolero Neo Plus 9 Seater Model SUV Launch Soon Price and Features  Details - आ रहा है Mahindra Bolero Neo का नया 9-सीटर अवतार, शानदार स्पेस के  साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

नई Mahindra Bolero की कीमत

5 लाख से कम कीमत वाली इस फैमिली कार ने पूरे देश को बना लिया अपना दीवाना, जानिए कौन सा है मॉडल
2022 बोलेरो के अलावा, महिंद्रा एक नई पीढ़ी की स्कॉर्पियो पर भी काम कर रही है जो जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली है। कंपनी नई स्कॉर्पियो को बिल्कुल नया लुक देने जा रही है और यह नया मॉडल मौजूदा एसयूवी को रिप्लेस नहीं करेगा बल्कि दोनों स्कॉर्पियो को एक साथ बेचा जाएगा।

Leave a Reply