October 5, 2022

फैशन के चक्कर में अपना प्राइवेट अंग दिखा बैठी मलाइका अरोड़ा, सरेआम हुई Oops Moment का शिकार

मलाइका अरोड़ा पने लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर तहलका मचाती ही रहती हैं. 48 की मलाइका अपनी सेहत का भी बखूबी ध्यान रखती हैं, तभी तो लोग आज भी उनके कातिलाना फिगर के दीवाने है, लेकिन कभी-कभार अपने लुक को ज्यादा बोल्ड बनाने के चक्कर में हसीनाएं ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं

खिसका मलाइका का गाउन
दरअसल यह बात 2020 मिस डीवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले की है. इवेंट के दौरान मलाइका (Malaika Arora Gown) ने फ्लोर-स्वीपिंग वन-शोल्डर रफल्ड गाउन पहना हुआ था, अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गोल्डन स्ट्रैपी हील्स पहनी थी.

मलाइका की खूबसूरती ने सबका ध्यान उनकी ओर खींचा हुआ था. लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने इस खूबसूरत लुक के साथ रेड कार्पेट पर कदम रखा वैसे ही वह उप्स मूमेंट का शिकार हो गईं. इस मूमेंट की तस्वीरें भी कैमरे में कैद हो गई.

दरअसल मिस डीवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले में मलाइका काफी स्टाइलिश अंदाज में पहुंची. पीले रंग के फ्लोरल गाउन के साथ मलाइका काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने डायमंड इयर रिंग पहने हुए थे. गोल्डन हील्स पहनी खूबसूरत मलाइका जब कैमरा के सामने फोटो खिचवाने पहुंची तो उनका फ्लोरल गाउन थोड़ा सा खि‍सक गया.

ऐसा नहीं है कि यह पहली बार है, वॉर्डरोब मॉलफंक्शन से बाल बाल बचने के हादसा मलाइका के साथ पहले भी हो चुके हैं . फैशन डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी के कला घोड़ा स्टोर लॉन्च में मलाइका बेहद खूबसूरत ब्लू सूट पहन कर आई थी.

मलाइका के बेडरूम की तस्वीरें
मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बेडरूम की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके चोट के निशान साफ ​​नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले मलाइका का भयानक एक्सीडेंट हुआ था और इस हादसे में उनकी दोनों भौंहों के बीच चोट लग गई थी। एक्ट्रेस को एक्सीडेंट के बाद रणबीर और आलिया के रिसेप्शन में देखा गया था।

Leave a Reply