Maruti Suzuki जल्द ही भारतीय बाजार में नई Maruti Suzuki Ertiga 2022 को पेश करने जा रही है। कंपनी के द्वारा अभी इस कार की टेस्टिंग की जा रही है। कुछ ही दिन पहले इस कार को स्पॉट किया गया था। उम्मीद की जा रही है कि इसी महीने नई Maruti Suzuki Ertiga 2022 को लॉन्च कर दिया जाएगा। कंपनी के द्वारा इस कार में मामूली बदलाव किए गए हैं।

कई बदलाव के साथ आ रही है नई Maruti Suzuki Ertiga 2022

नई Maruti Suzuki Ertiga 2022 में मौजूदा मॉडल कब ही जैसे बंपर्स और हेडलैंप लगाए गए हैं। अभी इस कार के इंटीरियर को नही देखा जा सका है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कार के इंटीरियर में भी मामूली बदलाव किए गए हैं। बाजार में उपलब्ध मॉडल से कंपनी के द्वारा किमत में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं।

Also Read : Maruti Alto का नया अवतार,मार्केट में तहलका मचाने आ गई,जानिए कुछ खास फीचर

Maruti Eeco to Ertiga Cheapest 7 Seater CNG cars With 26Kmpl mileage | बड़ी  फैमिली के लिए बेस्ट हैं ये सस्ती CNG कारें, 7 सीटों के साथ देती हैं 26Km तक  का

अभी भारतीय बाजार में इस MPV की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत ₹7.97 लाख के आसपास है। नई Maruti Suzuki Ertiga 2022 में नई ग्रिल, टेललैंप्स को जोड़ती काली पट्टी देखने को मिल सकती है।

Also Read : लोगों के दिलों पर राज करने आ रही है Maruti Swift CNG, माइलेज और फीचर्स होंगे जबरदस्त

उम्मीद की जा रही है केबिन में नए रंग के अपहोल्स्ट्री और 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल सकता है जिससे इंटीरियर को एक नया लुक मिल जाएगा। इस साथ ही नई MPV में वायरलेस फोन चार्जर, एप्पल कारप्ले के साथ एंड्रॉइड ऑटो, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, अलर्ड मल्टी-इंफो डिस्प्ले, कीलेस एंट्री के साथ पुश बटन स्टार्ट और क्रूज कंट्रोल दिए जाएंगे।

स्फेटी के लिए एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी और रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स नई Maruti Suzuki Ertiga 2022 में देखने को मिलेगा।

Leave a Reply