October 4, 2022

मिर्जापुर:बिजली बनाने आए लाइनमैन पर बदमाशों की गोली से प्रहार, कर्मचारी की हत्या

Mirzapur: The lineman who came to make electricity was hit by the bullets of the miscreants, the employee killed

प्रिया सिंह की रिपोर्ट

मिर्जापुर वैसे तो यह जिला बदमाशों से भरा पड़ा है। आप ने इस जिले में हत्या करने की खबर कई बार सुना होगा। लेकिन खबर एक लाइनमैन की है, वारदात को तब अंजाम दिया गया जब चुनार थाना क्षेत्र के बंकियाबाद स्थित भगैती देवी मंदिर के पास गांव के ही बदमाशों ने बिजली बनाने आए व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी।
यह घटना सोमवार देर रात 11:00 बजे की है गोली मारने के बाद बदमाश वहां से भाग गए , जब तक बिजली कर्मचारी को अस्पताल ले जाते तब तक उसने दम तोड़ दी चुका था।

पूरा मामला क्या है

बंकिया बाद निवासी अनिल सिंह (35) रमाशंकर सिंह पीर पिरल्लीपुर पावर हाउस में संविदा कर्मी थे। सोमवार की देर रात को बंद किया बाद गांव के भगवती देवी मंदिर के पास नजदीकी इलाके में बिजली खराब हो गई थी सूचना मिलने पर संविदा कर्मी अनिल सिंह मंदिर के पास पहुंचकर बिजली की समस्या को दूर किया, बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने के बाद, वह अपने घर जाने वाला था।

तभी उसके मोबाइल पर फोन आया गांव के व्यक्ति ने उसे मंदिर के पास बुलाया वह मंदिर के नजदीक पहुंचा कि गांव के व्यक्ति ने पहले हवा में फायरिंग की इसके बाद संविदाकर्मी के सीने में गोली मार दी, जिससे अनिल की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई, गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए,लाइटमैन के परिवार में कोहराम मच गया है।

पुलिस जुटी जांच पड़ताल में

इस हत्या को लेकर लोगों में आक्रोश आ गया है, चुनाव कोतवाली पुलिस छानबीन में जुट गई है सीओ चुनार रामानंद राय ने बताया कि लाइनमैन की गोली मारकर हत्या की गई है मामले की जांच की जा रही है अभी हत्यारो का पता नहीं लगा है।

Leave a Reply