October 5, 2022

मछली पकड़ने वाले जाल में मिला मां का शव, हत्या की आशंका

Mother's body found in fishing net, suspected of murder

क्षितिज यादव की रिपोर्ट

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक मछुआरा शाम को एक नाले में मछली पकड़ने के लिए जाल लगाता है। सुबह तक कोई मछली तो नहीं फंसती बल्कि सुबह जब जाल खींचता है तो अधिक वजन का अनुभव करता है। बाहर निकालने के बाद वह देखता है कि उसकी मां का शव जाल में फंसा है। यह देख वह हैरान हो जाता है और चीखने- चिल्लाने लगता है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लखनऊ के मलिहाबाद थाने के रूसेना गांव के रहने वाले मछुआरे रामविलास अपनी माता रामकली, दो बेटे रामनाथ, श्यामू और तीन बेटियों के साथ रहता है। माता रामकली पास के खेत में रात को रोज सब्जी की रखवाली करने जाती थी। बेटा रामविलास खेत के पास के बेहता नाले में मछली पकड़ने का काम करता था।

हत्या की आशंका, शिकायत दर्ज

घटना वाली रात को रामविलास अपनी मां को खाना देकर वापस लौट आता है। सुबह जब वह खेत मे वापस जाता है तो वहां उसकी मां नहीं मिलती है। कुछ देर खोज करने के बाद वह बेहता नाले में जाल निकालने के लिए पहुंच जाता है। जाल में उसे अपने मां का शव बरामद होता है। इस घटना की सूचना पुलिस को दी जाती है‌। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज देती है। हत्या की आशंका को लेकर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply