June 14, 2021

Muzaffarpur News: मेंटल ग्रुप ने कोरोना संक्रमण को लेकर चलाया जागरूकता अभियान, शहर में लगाए पोस्टर

मुजफ्फरपुर से मणि भूषण शर्मा की रिपोर्ट

मुजफ्फरपुर : कोरोना संक्रमण से बचाव व तीसरी लहर को लेकर,अब जगह-जगह पोस्टर चिपका कर लोगों को जागरूक कर रही है।सामाजिक संस्था मेंटल ग्रुप (समाज का आईना,कल की ओर) मुजफ्फरपुर. कोविड-19 संक्रमण को लेकर प्रचार प्रसार अभियान भी तेज कर दिया गया है।इस क्रम में पोस्टर के माध्यम से संस्था के सदस्यों ने कोविड-19 की तीसरी लहर,बच्चों को लेकर ब्लैक फंगस,मुजफ्फरपुर में प्रत्येक साल होने वाले चमकी बुखार एईएस,कोविड-19 संक्रमण की चेन को तोड़ने एवं टीकाकरण को लेकर पोस्टर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है.

गुरुवार को पोस्टर जागरूकता अभियान शहर के रेलवे जंक्शन,बस स्टैंड एवंं सदर अस्पताल में चलाया गया।मेंटल ग्रुप संस्था के चेयरमैन मो.शाहिद ने बताया कि करोना पर वार के तहत यह अभियान चलाया जा रहा है।पोस्टर और स्लोगन के माध्यम से शहरवासियों को जागरूक किया जा रहा है।हर समय मास्क पहने खुद को और दूसरों को सुरक्षित रखें।बदलकर अपना व्यवहार करे करोना पर वार।इस कड़ी में आगे भी शनिवार को शहर के चौक चौराहा पर अभियान चलाकर जागरूक किया जाएगा.

शाहिद ने एक विनम्र अपील भी किया नाइट कर्फ्यू,मास्क,सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य सावधानियों का पूरा ईमानदारी से पालन करें।सभी नागरिकों से विशेष आग्रह है कि वैक्सीन खुद भी लगवा आएंगे और दूसरों को भी प्रेरित करें।वहीं जिला प्रशासन के गाइडलाइन का पालन जरुर करे.

Leave a Reply

Copyright © All rights reserved. The Times Of Hind | Newsphere by AF themes.