Viral Video Today: सोशल मीडिया पर हाल ही में ‘काचा बादाम’ गाना वायरल हुआ था. अभी भी इस गाने पर जमकर रील्स बनाए जाते हैं. काचा बादाम के बाद अमरूद बेचने वाले एक शख्स का भी वीडियो खूब वायरल हुआ था. अब ‘काला अंगूर’ गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक शख्स ठेले पर काले-काले अंगूर लेकर बैठा हुआ है. वो काला अंगूर गाना गाकर फलों को बेच रहा है. शख्स के इस अंदाज पर लोगों की वहां भीड़ जमा हो गई. सोशल मीडिया पर आते ही यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है.

‘काला अंगूर’ ने मचाया तहलका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग शख्स आराम से ठेले पर बैठकर चाय पी रहे हैं. उनके ठेले पर काले-काले अंगूर और अमरूद नजर आ रहे हैं. शख्स देखते ही देखते काला अंगूर गाना गाने लगता है कि ताकि लोग उसके फलों की तरफ आकर्षित हों और फल बिक जाएं. इस वीडियो पर हमेशा की तरह सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

वायरल होने लगा वीडियो

जिस तरह से काचा बादाम और काचा अमरूद गाना वायरल हुआ था. यह वीडियो भी उसी कड़ी में आगे बढ़ रहा है और वायरल हो रहा है. वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. एक शख्स लिखते हैं, ‘अब ये कौन आ गया बे.’ एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘सब सिंगर ही बनकर मानोगे क्या.’

Leave a Reply