October 5, 2022

‘ओले-ओले’ डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, समाजवादी पार्टी के महिला उम्मीदवार चंद्रावती वर्मा का वीडियो वायरल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर जिले के राठ विधानसभा क्षेत्र की सपा प्रत्याशी चंद्रावती वर्मा के डांस और स्विमिंग कॉस्ट्यूम में वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सपा प्रत्याशी के इस तरह के वीडियो पोस्ट सामने आने के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

न्यूज़ चैनल आज तक से बातचीत में चंद्रावती वर्मा ने कहा कि उन्हें उनकी प्रतिभा पर गर्व है. उनके वीडियोज को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है. चंद्रावती वर्मा ने कहा, मैं लोगों से आशीर्वाद मांग रही हूं. मुझे बचपन से रोक टोक नही पसंद थी, यह संविधान में है कि सबको समान सम्मान मिलना चाहिए. स्पोर्ट्स इसीलिए चुना क्योंकि इससे विल पावर मजबूत होती है. मैं इनके बीच से निकली हूं.

डांस वाले वीडियो पर बोलते हुए चंद्रावती वर्मा ने कहा, मुझे डांस बहुत अच्छा लगता है. मेरा डांस वीडियो गलत से तरीके से लोगों के सामने पेश किया जा रहा है. मैंने अपने डांस वीडियो के जरिए लड़कियों के लिए दरवाजे खोले हैं कि डांस करना बुरी बात नहीं है.

ट्रोलिंग पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, मैं आपको धन्यवाद कहना चाहती हूं, क्योंकि मुझे खुद पर गर्व है, आप मेरी प्रतिभा को बढ़ावा दे रहे हैं. उन्होंने कहा, एक महिला के तौर पर मैं महिलाओं को मजबूत करना चाहती हूं और एक खिलाड़ी के तौर पर मैं खेलों के लिए भी काम करना चाहती हूं.

प्रियंका गांधी के लड़की हूं लड़ सकती हूं की तर्ज पर चंद्रावती वर्मा ने बहू हूं लड़ सकती हूं का नारा दिया. उन्होंने कहा, लोधी समाज ने बहुत प्यार और सम्मान दिया है. इस वक्त भी लोधी समाज के लोग मेरे साथ खड़े हैं. लोगों खुद मुझको नारा दे रहे हैं, अबकी बारी बहू हमारी. सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बारे में बात करते हुए चंद्रावती वर्मा ने कहा, उन्होंने दूसरी जाति की लड़की से विवाह किया है जो इस बात का संकेत है कि वह जात-पात को नहीं मानते हैं.

दरअसल, चंद्रावती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपने दो दोस्तों के साथ डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. स्विमिंग कॉस्ट्यूम में चंद्रावती के कुछ फोटोज वायरल हो रहे हैं. इन फोटोज के वायरल होने के बाद राष्ट्रीय लोधी युवा महासभा उनके पक्ष में आ गया है.

लोधी महासभा के राष्ट्रीय महासचिव महेंद्र लोधी ने साफ तौर पर कहा कि वह सोशल मीडिया पर वायरल फोटो और वीडियो का विरोध करते हैं. चंद्रावती वर्मा गोहांड ब्लॉक के इटौरा गांव के रहने वाले धनीराम वर्मा की बेटी है. राजनीति से पहले वो हैदराबाद में जिम ट्रेनर रह चुकी हैं.

चंद्रावती ने अपनी इंटर की पढ़ाई गोहांड इंटर कॉलेज से पूरी की है. इसके बाद उन्होंने उरई से स्नातक किया. चंद्रावती की रूचि शुरू से ही खेलकूद में रही हैं. इसी वजह से वो फिटनेस ट्रेनर बनीं. इस बार चंद्रावती समाजवादी पार्टी की टिकट से हमीरपुर जिले की राठ विधानसभा क्षेत्र से मैदान में हैं.

Leave a Reply